JDU का चुनावी मोड ऑन, लॉन्च किया भोजपुरी में कैम्पेन गीत, राइजिंग बिहार टाइटल

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 08:40 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही जेडीयू पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गया है. मंगलवार को चुनावी अभियान के लिए भोजपुरी में गाना लॉन्च किया है जिसे राइजिंग बिहार का टाइटल दिया गया है.
जेडीयू ने चुनावी कैम्पेन के लिए गीत लॉन्च किया.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नजदीक आते ही सत्ता में बैठा दल जदयू चुनावी मोड में आ गया है. मंगलवार को चुनावी कैम्पेन में एक गीत लॉन्च किया गया. भोजपुरी भाषा के इस दो मिनट 51 सेकेंड के गीत का टाइटल राइजिंग बिहार है. लांच होने के चार घंटे में ही इस गीत पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं.

चुनावी अभियान के तहत इसे वीडियो गीत बनाया गया है. 15 सालों में राज्य के विकास को दर्शाती तस्वीरें ली गई हैं जिससे वह आकर्षक लगे. दृश्यों के साथ कैप्शन भी लिए गए हैं जैसे नया बिहार, सबके नीतीश, बढ़ता बिहार, बेहतर भविष्य की ओर, गौरवशाली बिहार, उम्मीदों के रास्ते आदि. गीत की शुरूआत में नीतीश कुमार की दो पंक्तियां आती हैं शान के साथ अब लोग कहते हैं कि हम बिहार के रहने वाले हैं. हम बिहारी हैं. 

बिहार चुनावः EC से 12 दलों को नया चुनाव चिन्ह, मांझी की हम को कड़ाही सिंबल

जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवींद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि क्रिएटिव टीम बहुत मेहनत से टीम और स्लोगन तैयार करने में जुटी हुई है.  

बिहार चुनाव के दौरान फेक न्यूज पर रहेगी EC की नजर, हर झूठी खबर का होगा फैक्ट चेक

जेदयू प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह का कहना है कि नीतीशु कुमार ने बिहार को ऐसे बनाया है जैसे किसी पौधे को सींचकर विशाल पेड़ का रूप दिया जाता है. नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को दिए सभी वचनों को पूरा किया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें