जदयू का राजद पर वार, कहा- लालू परिवार दिन-रात सिर्फ करते रहते हैं ट्वीट

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 5:33 PM IST
  • जदयू नेता नीरज कुमार ने शुक्रवार को राजद प्रमुख लालू यादव के परिवार को ट्विटर फैमिली करार दिया. उन्होंने कहा कि पूरा परिवार दिन-रात ट्वीट करने में लगा रहता है. इस पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सरकार लोगों का इलाज और व्यवस्थाएं ट्विटर से ही कर रही है.
जदयू नेता नीरज कुमार ने राजद नेता तेजस्वी परिवार को आपदा की ट्विटर फैमिली करार दिया.

पटना. बिहार में कोरोना संक्रमण के बीच सियासत जारी है. जदयू नेता नीरज कुमार ने राजद प्रमुख लालू यादव परिवार पर हमला करते हुए कहा कि पूरा परिवार दिन-रात सिर्फ ट्वीट करने में लगा रहता है. उन्होंने लालू परिवार को ट्विटर फैमिली करार दिया. इस पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सरकार लोगों का इलाज और व्यवस्थाएं ट्विटर से ही कर रही है.

जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि लालू परिवार ने 17 अप्रैल से 17 मई तक 737 ट्वीट और रिट्वीट किए हैं. सिर्फ 18 मई को 44 ट्वीट किए गए जबकि 19 मई से 20 मई दोपहर डेढ़ बजे तक लालू परिवार ने 125 ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि एक महीने में लालू परिवार ने 906 ट्वीट और रिट्वीट किए.

सुशील मोदी का मुंह थूरने की धमकी देने पर लालू की बेटी रोहिणी पर चला ट्वीटर का डंडा

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव आवास पर तैयार किए कोविड केयर सेंटर पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि तेजस्वी को सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर चलाने का अधिकार किसने दिया? जदयू नेता ने कहा कि कोरोना वैश्विक आपदा है और आपदा का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए.

पटना एम्स के रेजीडेंट डॉक्टरों ने दी 24 मई से हड़ताल की चेतावनी, ये है उनकी मांग

जदयू नेता नीरज कुमार के निशाने पर पर राजद नेता मृत्युंजय ने पलटवार करते हुए कहा कि बिहार का पूरा सिस्टम संक्रमित हो गया है. सरकार लोगों का इलाज और सारी व्यवस्थाएं सिर्फ ट्वीट के जरिए ही दे रही है. उन्होंने कहा कि हकीकत में लोगों को कोई सुविधा नहीं मिल रही है. ऐसे में सरकार से ट्वीट के जरिए ही सवाल किया जा रहा है और जवाब दिया जा रहा है. सुशासन बाबू को नींद से जाग जाना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें