JDU नेता संजय सिंह का लालू परिवार पर हमला, कहा- शराब की काली कमाई से बनाई संपत्ति

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 10:31 PM IST
  • बिहार में शराबबंदी के मामले में लगातार सरकार पर हमलावर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर जेडीयू के नेता संजय सिंह ने निशा साधते हुए उनकी तुलना साइबेरियन पक्षी से कर दी. उन्होंने लालू परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सही नहीं कि आपके परिवार की इतनी संपत्ति शराब की काली कमाई से बनी है.
JDU नेता ने साइबेरियन बर्ड से की तेजस्वी की तुलना, शराब की कमाई से बनी लालू परिवार की संपत्ति

पटना. बिहार के उपचुनाव में मिली हार के बाद से लगातार राष्ट्रीय जनता दल के नेता व लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शराबबंदी को मुद्दा बनाकर सरकार पर हमला बोल रहे हैं और चुनाव में शराब बंटवाने जैसे आरोप लगा रहे हैं. तेजस्वी के आरोप पर पलटवार करते हुए जनता दल यूनाइटेड के नेता व विधान पार्षद संजय सिंह ने उनकी तुलना साइबेरिन पक्षी से कर दी. सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद की पिछली सरकारों पर आरोप लगाते हुए कि उन्होंने शराबबंदी क्यों नहीं की. क्या लालू परिवार की संपत्ति शराब की काली कमाई से बनी है.

संजय सिंह ने बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुत ही साहसिक निर्णय लिया है. इससे पहले डेढ़ दशक तक तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद सत्ता में रहे तो उन्होंने शराबबंदी का फैसला क्यों नहीं लिया. क्या यह सही नहीं है कि शराब की काली कमाई से लालू परिवार ने इतनी संपत्ति बनाई.

बिहार में Bata का शोरूम बना ड्रग्स का अड्डा, NCB छापे में मिली इतनी हेरोइन

एक छोटे से कमरे से लालू प्रसाद ने किस तरह तैयार की ये संपत्ति

संजय सिंह ने तेजस्वी से सवाल पूछते हुए कहा कि वो बताए कि लालू प्रसाद यादव ने 10 बाय 10 के एक कमरे से शुरुआत कर मुख्यमंत्री बनने के बाद कौन सा ऐसा व्यापार शुरू किया कि आझ इतनी संपत्ति का पूरा परिवार मालिक बन गया है. खुद तेजस्वी ने बिना किसी शैक्षणिक योग्यता के इतनी छोटी उम्र में इतनी संपत्ति कहां से अर्जित कर ली.

साइबेरियन बर्ड की तरह है तेजस्वी

संजय सिंह ने तेजस्वी यादव की साइबेरियन बर्ड से तुलना की. संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव साइबेरियन बर्ड की तरह हैं. जब चुनाव या सियासी मकसद नजर आता है तो बिहार आ जाते हैं और जनता आईना दिखा देती है तो वापस लौट जाते हैं.

शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन क्लीन, 13 धंधेबाज गिरफ्तार, नकली शराब जब्त

शराबबंदी से राज्य में पारिवारिक कलह हुई न के बराबर

जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर राज्य में पारिवारिक कलह न के बराबर हो रहा है. वहीं, शराबबंदी पर सरकार पर हमला बोल रहे तेजस्वी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी को महिला विरोधी आचरण वाला बता दिया. अरविंद ने कहा कि शराबबंदी पर तेजस्वी सवाल उठाकर महिला विरोधी आचरण प्रस्तुत कर रहे हैं. शराबबंदी की वजह से प्रदेश में हर साल हजारों की जान बच रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें