JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा का तेजस्वी यादव पर तंज, कहा- चिराग पासवान जैसा होगा हाल

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 7:55 PM IST
  • जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने हाल ही में पीएम पद के लिए नीतीश को बताकर एक बयान दिया था जिसे लेकर वह काफी चर्चा में रहे थे. अब उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव के उपर तंज कसा है उन्होंने कहा है कि  जो हाल लोजपा नेता चिराग पासवान का हुआ है वही हाल इनका होना है. 
तेजस्वी यादव का वही हाल होने जा रहा है जो चिराग पासवान का हुआ है- उपेंद्र कुशवाहा

पटना. जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इस समय बिहार यात्रा पर हैं और इस यात्रा में वह बुधवार को जमुई पहुंचे. जमुई में कुशवाहा ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया और कई लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई. इस दौरान उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव को लेकर एक बयान दिया है जिससे ऐसा लग रहा है कि राजद में भी फूट पड़ सकती है. 

जमुई में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी कई राजद नेताओं से बात होती है और आने वाले दिनों में आप देखना तेजस्वी यादव का वही हाल होने जा रहा है जो चिराग पासवान का हुआ है.

ये बात सभी को पता है कि चिराग का क्या हाल हुआ है. चिराग की लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) इस समय दो गुटों में बटी हुई. जिसमें एक गुट के नेता चिराग हैं और एक दल के केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस हैं. वहीं जब उनसे जदयू पार्टी में किसी तरह के विवाद के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा जदयू में किसी भी तरह के विवाद नहीं है. विपक्ष भले ही जदयू पार्टी को कमजोर होने की बात कर रहा है लेकिन पार्टी हर दिन मजबूत हो रही है.

नीतीश के मंत्री का लालू पर तंज, कहा- RJD सुप्रीमो की सियासत पर लग चुका है फुलस्टॉप

कुछ दिन पहले अपने बयान में कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं और वह देश को अच्छी तरह से चला सकते हैं. इस बयान के बाद काफी सियासत हुई फिर नीतीश ने साफ कह दिया था कि मेरी इस तरह की कोई आकंक्षा नहीं है. वहीं कुशवाहा के इस बयान के बाद बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री व भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने पलटवार किया था. सम्राट चौधरी ने कहा था देश में आने वाले दस साल पीएम पद की वैकेंसी नहीं है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें