तेजस्वी पर JDU का पलटवार, पूछा- RJD बताए 118 नरसंहारों में कितनों को सजा दी

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 06:56 PM IST
  • जदयू नेता नीरज कुमार, प्रवक्ता संजय सिंह समेत कई नेताओं ने गुरुवार को पार्टी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जदयू नेताओं ने कहा किर राजद बताए 118 नरसंहारों में कितने को सजा दिलवाई है. जदयू ने तेजस्वी की मधुबनी यात्रा को राजनीतिक मातम यात्रा करार दिया है. 
जदयू नेताओं ने प्रेस काॅन्फ्रेंस करके तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा.

पटना. मधुबनी हत्याकांड में राजद नेता तेजस्वी यादव पर जदयू ने पलटवार किया. जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि राजद बताए 118 नरसंहारों में उसने कितने को सजा दिलवाई है. जदूय के नेताओं ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आपको बता दें कि इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव मधुबनी मृतक के परिजनों से मिलने गए थे.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने मधुबनी में नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा था. जिसके बाद जदयू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए मधुबनी यात्रा को राजनीतिक मातम यात्रा करार दिया है. जदयू के नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव पीड़ितों से मिलने, माला पहने और स्वागत कराते हुए गए थे. वहां उंची कुर्सी पर बैठकर औकात बताई है.

बिहार पंचायत चुनाव में देरी तय, EVM खरीद मामला ना सुलझा तो टलेंगे ये इलेक्शन भी

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था, नीतीश जी थक चुके हैं. उनसे बिहार नहीं संभल रहा. चुनाव हार अपमानित होकर भी मुख्यमंत्री बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि चलो लोकलाज और नैतिकता त्याग अनुकंपा पर मुख्यमंत्री बन ही गए लेकिन कम से कम अब तो अपने संवैधानिक कर्तव्यों का निर्वहन कीजिए. सीएम कुर्सी बचाने के अलावा क्या कर रहे हैं.

बिहार विधानसभा स्पीकर का निर्देश- सदन की सुरक्षा के लिए बनाएं वॉच टावर

आपको बतों दें कि बीते 29 मार्च को होली के दिन मधुबनी के महमुदपुर गांव में 5 लोगों की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में बिहार पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश कर रही थी. पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रवीण झा समेत 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें