जेडीयू के ललन सिंह की ललकार- किस बिल में छुपे हैं तेजस्वी यादव

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 1:40 PM IST
  • जेडीयू के सांसद ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा है कि बिहार की जनता आपको खोज रही है. तेजस्वी किस बिल में छुपे ट्वीट कर रहे हैं. इसकी जानकारी सार्वजनिक करें.
जेडीयू सांसद ललन सिंह का राजद नेता तेजस्वी यादव पर हमला.

पटना. जदयू सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के नीतीश कुमार पर किए हमले का पलटवार किया है. ललन सिंह ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव किस बिल में छुपकर ट्वीट कर रहे हैं. वह इसकी जानकारी को सार्वजनिक करें. बिहार की जनता जानना चाहती है कि संकट की घड़ी में नेता प्रतिपक्ष कहां हैं. जेडीयू सांसद ने हमला करते हुए कहा कि जब भी संकट आता है तेजस्वी यादव गायब हो जाते हैं. बिहार में लॉकडाउन मुख्यमंत्री ने तमाम परिस्थितियों को देखकर लगाया गया है. सिर्फ आरोप लगा देने से कुछ नहीं होता है. बिहार की जनता आपको खोज रही है.

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के लॉकडाउन लगाने के फैसले पर तंज कसा था. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की मांग कर रहा ता लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि दो मई तक लॉकडाउन नहीं करना है. अब जब गांव-गांव, टोला-टोला संक्रमण फैल गया तब दिखावा कर रहे हैं. इस संकट काल में तो निम्नस्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइए, बाज आइए. 

बिहार में ऑटो-रिक्शा का किराया बदला, अब 2 किमी के सफर पर देने होंगे इतने रुपए  

गौरतलब है कि नीतीश सरकार ने मंगलवार को 5 मई से 15 मई तक बिहार में पूर्ण लॉकडाउन घोषित किया है. जिसके बाद से बिहार की राजनीति में एक बार फिर गर्माहट देखने को मिली. लॉकडाउन के फैसले के बाद राजद नेता ने नीतीश सरकार पर तंज कसा था. जिसके बाद अब जदयू के सांसद ने तेजस्वी यादव को घेरते हुए कहा है कि जब बिहार संकट में होता है तब तेजस्वी यादव गायब हो जाते हैं. 

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर पटना हाईकोर्ट की टिप्पणियों का हवाला देते हुए नीतीश सरकार पर तंज कसा था. लालू के ट्विटर हैंडल से कहा गया कि हाईकोर्ट ने बिहार की पूरी स्वास्थ्य सेवा को सेना को सौंप देने की बात कही है. इसी के साथ कहा कि महामारी में भी नीतीश सरकार गंभीर और मानवीय नहीं है… जंगलराज चिल्लाने वाले कहां दुबके हैं. 

बिहार लॉकडाउन: बैंड-बाजा-बारात के बिना शादी, 3 दिन पहले थाने में देनी होगी सूचना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें