कोरोना के चलते JDU के ऑफिस 20 अप्रैल तक बंद, नहीं होंगे पार्टी के कार्यक्रम

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 10:37 PM IST
  • कोरोना संक्रमण को देखते हुए जदयू ने बिहार समेत देश भर में पार्टी ऑफिस को 20 अप्रैल तक बंद कर दिया है. इस दौरान जदयू के कोई कार्यक्रम भी नहीं होंगे. इसकी पुष्टि जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने की है.
देश भर के जदयू पार्टी ऑफिस 20 अप्रैल तक बंद रहेंगे. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जदयू ने बिहार समेत देश भर में अपने सभी कार्यालयों को 20 अप्रैल तक बंद करने का फैसला किया है. इस दौरान पार्टी के कोई कार्यक्रम भी नहीं होंगे. इसकी जानकारी जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दी है. इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है.

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत की. नाइट कर्फ्यू के सवाल बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 17 अप्रैल को राज्यपाल की अध्यक्षता में बैठक होनी है. उस बैठक में जो भी सुझाव आएंगे उसके बाद आगे क्या करना है? इस पर फैसला लिया जाएगा. सीएम ने कहा कि फिलहाल हम लोग एक-एक चीज पर नजर रखे हुए हैं.

CM नीतीश ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बिहार में नाइट कर्फ्यू पर कही ये बात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी बाहर से आ रहे हैं उनकी जांच करा रहे हैं. हर रोज कोरोना की जांच को एक लाख से भी ज्यादा बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा जांच होगी, उससे इसके फैलाव को रोकने में मदद मिलेगी. बिहार में कोरोना रिकाॅर्ड तोड़ रहा है. बिहार में पिछले 24 घंटे में 21.96 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है.

कोरोना का नया स्ट्रेन बच्चों को भी बना रहा शिकार, नहीं निकलने दें घर से बाहर

मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार में एक दिन में सबसे ज्यादा 6 हजार 133 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. नए मामलों के बाद प्रदेश में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 29 हजार 78 हो गई है. वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना से 755 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. इस दौरान कोरोना से 24 मरीजों की मौत हो गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें