JDU अध्यक्ष ललन सिंह का RJD पर हमला, कहा- सीएम नीतीश का शासन स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 9:48 PM IST
  • जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उपर हमला बोला है. ललन सिंह ने कहा है कि जंगल राज वाले सीएम नीतीश कुमार को शिक्षा दे रहे हैं. इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश का शासन स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा.
जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, फोटो क्रेडिट (जदयू ट्विटर)

पटना. बिहार की राजनीति में आए दिन कुछ न कुछ बयानबाजी होती रहती है. अब जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक ऐसा बयान दिया जिससे बिहार की राजनीति गर्मा गई है. राजद अध्यक्ष ललन सिंह ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उपर हमला बोलते हुए कहा कि जंगल राज वाले सीएम नीतीश कुमार को शिक्षा दे रहे हैं. वहीं ललन सिंह ने राजद सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद सरकार में केवल 53 हजार शिक्षकों की बहाली हुई थी. अब प्रदेश में नीतीश सरकार है और इसलिए नीतीश कुमार ने 3.50 हजार शिक्षकों की बहाली की है. इसके साथ ही नीतीश सरकार में सिपाहियों की बहाली में 33 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण दिया गया है. वहीं ललन सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश का शासन स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा.

पटना में हुए जदूय के मिलन समारोह में लोजपा नेता चिराग पासवान की कोर कमेटी के अहम सदस्‍य माने जाने वाले पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह ने लोजपा का साथ छोड़ दिया है. विनोद कुमार अपने कार्यकर्ताओं के साथ जदयू में शामिल हो गए हैं और जदयू में विनोद कुमार का राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह स्वागत भी किया. विनोद कुमार के लिए ही पटना में जेडीयू कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया था.

JDU बैठक में अध्यक्ष ललन सिंह ने नेताओं व विधायकों से ली फीडबैक, पार्टी में जल्द हो सकता है फेरबदल

हाल ही में पटना में जदयू की दो दिवसीय प्रमंडलवार समीक्षा बैठक हुई थी. इस बैठक में ललन सिंह ने नेता व विधायकों से पार्टी का फीडबैक लिया था. जदयू की दो दिवसीय प्रमंडलवार समीक्षा बैठक में यह निर्णय लिया गया कि पार्टी के जिलाध्यक्षों को संपूर्ण जिले में पार्टी का विस्तार कर गांव-गांव तक संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी जाए जिससे संगठन काफी मजबूत होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें