RCP बोले 5 साल चलेगी नीतीश सरकार, बताया क्यों है तेजस्वी और चिराग के बीच एकता

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 6:38 PM IST
  • जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारे पास बहुमत है और नीतीश कुमार की अगुवाई में यह सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आम का सीजन होता है, आप बिना सीजन आम गिरने का इंतज़ार कीजिएगा तो क्या होगा ?
JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार की अगुवाई में यह सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी.

पटना- जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुमत है और नीतीश कुमार की अगुवाई में यह सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आम का सीजन होता है, आप बिना सीजन आम गिरने का इंतज़ार कीजिएगा तो क्या होगा ? यही सपना नेता प्रतिपक्ष देख रहे हैं.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जो काम मिला है उसे ईमानदारी से करें. साथ ही उन्होंने चिराग पासवान पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चिराग और तेजस्वी दोनों का बैकग्राउंड एक ही है. रामविलास जी की गांव की पगडंडी से राजनीति सीख कर आए थे.

नीतीश नहीं, BJP के हर कदम पर मैं रहा साथ, अब भाजपा तय करे, किसे करेगी सपोर्ट: चिराग

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चिराग पर निशाना साधते हुए कहा कि चिराग पासवान दिल्ली के जनपथ से राजनीति सीख पगडंडी पर आना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि चिराग को परिवारे के वजह से राजनीति मिल गई. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी ओर चिराग की सोच और पृष्ठभूमि भी एक ही है. इसलिए, दोनों की एकता तो होनी ही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें