जदयू प्रभारियों से बोले JDU अध्यक्ष आरसीपी सिंह-विपक्ष के दुष्प्रचार का दें जवाब

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 9:48 PM IST
  • जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पार्टी के क्षेत्रीय प्रभारियों से पार्टी के सभी प्रकोष्ठों को प्रभावी बनाने को कहा है. साथ ही कहा है वह विपक्ष के दुष्प्रचार का तर्क और मजबूती के साथ जवाब दें.
आरसीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने पार्टी मुख्यालय पर आयोजित बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं. इसी कड़ी में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने मंगलवार को पटना में पार्टी मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा और क्षेत्रीय प्रभारियों के साथ बैठक की. आरसीपी सिंह ने प्रदेश अध्यश्र और क्षेत्रीयों प्रभारियों से कहा कि वे पार्टी के सभी प्रकोष्ठों को प्रभावीं बनाएं और इन प्रकोष्ठों से कर्मठ साथियों को जोड़ें. सभी प्रकोष्ठों के लिए कार्यक्रम तय किए जाएं. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का काम इन प्रकोष्ठों के जरिए किया जाए. विपक्ष के दुष्प्रचार का जवाब मजबूती और तर्क के साथ दें.

बता दें कि जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने इसके साथ ही 20 से 22 फरवरी तक होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम का भी जायजा लिया. साथ ही कई निर्देश भी दिए. मौंक पर मौजूद प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद वे जल्द ही पूरे प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे. इस दौरान वे उन 72 विधानसभा क्षेत्रों में विशेष रूप से जाएंगे. जहां विधानसभा चुनाव में उनके उम्मीदवारों की हार हुई. बैठक में पार्टी के कई वरिष्ठ कार्य़कर्ता मौजूद रहे.

JDU को मजबूत करना लक्ष्य, बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त

जदयू मुख्यालय में आयोजित इस बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने सरस्वती पूजा के मौके पर बीएन कॉलेज छात्रावास, सरदार पटले छात्रावास एंव आयुर्वेदिक कॉलेज छात्रावास में आयोजित पूजनोत्सव में शामिल हुए. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा और अन्य वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे.

CM नीतीश की सख्ती, शराब के नशे में मिला पुलिसकर्मी तो सीधा होगा बर्खास्त

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें