JDU अध्यक्ष बनकर बोले RCP सिंह- हम लोग धोखा नहीं देते, जहां रहे ईमानदारी से रहे

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 6:31 PM IST
  • जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुने गए आरसीपी ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये मेरे लिए भावुक क्षण है. उन्होंने कहा कि हम किसी को धोखा नहीं देते हैं, हम जिसके साथ रहे ईमानदारी से रहे है.
जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में आरसीपी सिंह को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुने गया.

पटना. आरसीपी सिंह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद बोले हम किसी को धोखा नहीं देते हैं, हम जिसके साथ रहे ईमानदारी से रहे हैं. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में रविवार को आरसीपी सिंह को पार्टी का अध्यक्ष चुना गया. उनके नाम का प्रस्ताव मौजूदा जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने किया जिसे सर्वसम्मति से मंजूर कर लिया गया.

जदयू के अध्यक्ष बनने के बाद आरसीपी सिंह कार्यकर्ताओं से रुबरु हुए. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये मेरे लिए भावुक क्षण है. नीतीश कुमार ने रेल मंत्री बनने के बाद मुझे फोन करके पीएस बनने को कहा था, आज भी अपनी तरफ से ये दायित्व मुझे सौंपने का निर्णय इन्होंने ही लिया. आरसीपी सिंह ने कहा कि 23 वर्षों से मैं उनके साथ हूं. मैं ऊपर वाले से प्रार्थना करूंगा कि जो विश्वास नीतीश जी ने मुझमें जताया है, उसे मैं आप लोगों के सहयोग से पूरा कर सकूं.

राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह बने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष, CM नीतीश के हैं करीबी

जदयू अध्यक्ष आरसीपी ने कहा कि हम लोग किसी को धोखा नहीं देते, साजिश नहीं करते, चालबाजी नहीं करते हैं. हम लोग संगठन को साथ लेकर चलेंगे. हमारे नता के चौक-छक्के को कोई फील्डर कैच नहीं कर पाएगा. उन्होंने कहा कि हमारे नेता 2005 से गठबंधन में सरकार चला रहे हैं. हम जिनके साथ भी रहे ईमानदारी से रहे. जदयू के नये अध्यक्ष ने कहा कि हम पूरी ताकत और शक्ति के साथ आगे बढ़ेंगे जो परिस्थिति आज है वो फिर न आए इसके लिए तैयार रहेंगे.

JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शुरू, CM नीतीश करेंगे बंगाल चुनाव पर फैसला

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार को प्रदेश मुख्यालय के कर्पूरी ठाकुर सभागार में शुरू हुई और रविवार को खत्म हुई. इस मीटिंग में देश के कई राज्यों तमिलनाडु, केरल और झारखंड से पार्टी के प्रतिनिधि शामिल हुए. बैठक शुरू होने से पहले जदयू महासचिव संजय झा ने कहा कि इस बैठक में तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी, जिसमें अरुणाचल प्रदेश का मुद्दा भी शामिल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें