नीतीश कुमार फूंकेंगे चुनाव प्रचार का बिगुल, पटना में वर्चुअल रैली का आगाज

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 11:48 AM IST
  • जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सीएम नीतीश कुमार बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज से निश्चय संवाद नाम की वर्चुअल रैली की शुरुआत करने जा रहे हैं. इसी के साथ पटना  में आज होने वाली वर्चुअल रैली से उनके चुनाव प्रचार का बिगुल फूंका जाएगा.
नीतीश कुमार फूंकेंगे चुनाव प्रचार का बिगुल, पटना गांधी मैदान में वर्चुअल रैली

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार आज से बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए अपना चुनावी प्रचार शुरू कर रहे हैं. सुबह 11.30 बजे जदयू मुख्यालय में बने कर्पूरी सभागार के मंच से निश्चय संवाद नाम की वर्चुअल रैली की शुरुआत होगी. नीतीश कुमार इसमें लोगों को संबोधित करेंगे. जदयू लाइव डाटकाम के जरिए बिहार में सभी तक ये संबोधन पहुंचाया जाएगा. इस वर्चुअल रैली को 26 लाख 45 हजार लोगों तक पहुंचाया जाएगा. इस सभी लोगों को रैली का लिंक भेजा गया है.

पार्टी की वेबसाइट, सोशल मीडिया पेज जैसे मुख्यमंत्री और जदयू के फेसबुक पेज और ट्वीटर एकाउंट से नीतीश कुमार के समर्थक, प्रशंसक, जदयू के नेता-कार्यकर्ता और बिहार की जनता सीधे जुड़कर नीतीश कुमार के संबोधन को लाइव सुन सकेंगे. इसके अलावा सभी प्रखंडों, पंचायतों, शहरों, हाट-बाजार और चौक-चौराहों पर जदयू नेताओं ने टेंट लगाकर टीवी स्क्रीन, प्रोजेक्टर और एलईडी लगाकर नीतीश कुमार के संबोधन को लाइव देखने की व्यवस्था की है. इनमें बैठने के लिए कुर्सी के साथ चाय-नाश्ते का भी बंदोबस्त रहेगा. 

एलजेपी बिहार चुनाव एनडीए के साथ लड़ेगी या नहीं, कल बैठक में हो सकता है फैसला !

कोरोना काल में होने वाली इस रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी नेता और कार्यकर्ता जोरों से काम कर रहे हैं. बूथ से लेकर प्रखंड, पंचायत, जिला और राज्यस्तर के पार्टी पदाधिकारियों के कंधे पर इसकी सफलता का जिम्मा सौंपा गया था. पार्टी मुख्यालय से तैयारियों की रोज समीक्षा की गयी है. 

पटना में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की हम का होर्डिंग- फर्स्ट बिहार, नीतीश कुमार

कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार इस रैली के जरिए अपने शासनकाल में किए काम, आगामी योजना जनता को बताएंगे. साथ ही 15 साल बनाम 15 के माध्यम से विपक्ष पर निशाना भी साधेंगे. इस दौरान युवाओं के लिए कुछ बड़ी घोषणा की भी संभावना है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें