उपेंद्र कुशवाहा का दावा- CM नीतीश कुमार की जेडीयू के संपर्क में विपक्ष के विधायक

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 2:23 PM IST
  • जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा बिहार दौरे पर हैं. इस दौरे में उन्होंने एक बयान दिया है जिससे बिहार की राजनीति में माहौल बदल गया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि विपक्ष के विधायकों का दम घुट रहा है.
जेडीयू के संपर्क में हैं आरजेडी और कांग्रेस के कई विधायक- उपेंद्र कुशवाहा

पटना. जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा इस समय बिहार के दौरे पर हैं. इस दौरे पर वह प्रदेश की जनता का हाल-चाल जान रहे हैं. पत्रकारों से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस दौर पर उन्हें काफी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम नीतीश के कार्यों से विपक्ष के विधायक भी खुश हैं. प्रदेश में उलटफेर के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने एक बयान भी दिया है कि विपक्षी पार्टी के विधायकों का अब उनकी ही पार्टी में दम घुट रहा है. हालांकि हम नहीं चाहते हैं कि किसी भी पार्टी में फूट पड़े, लेकिन उनकी जो परिस्थित बनी हुई वह बहुत जल्द सभी के सामने आ जाएगी.

इसके साथ ही जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा बिहार में प्रदेश सरकार ने कोरोना से मरने वालों के लिए 4 लाख रुपये  देने का ऐलान किया है. बिहार सरकार ने यह फैसला सबसे पहले लिया था. सीएम नीतीश ने देश के बाकी राज्यों से पहले फैसला लिया था कि प्रदेश में कोरोना से मरने वालों को सरकार 4 लाख का मुआवजा देगी.

कुछ दिन पहले बिहार के दौरे पर चले रहे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव में अपने ही लोगों ने जदयू को धोखा देने की कोशिश की थी. इस बात पर उन्होंने कहा था कि जब आप किसी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रहे हैं और उसी को हराने की कोशिश कर रहे हैं तो यह गलत है. हालांकि हम लोगों ने भी ऐसे लोगों से साफ कह दिया है कि उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

अयोध्या में राम मंदिर के बाद अब बिहार के इस शहर में बनेगा मां सीता का भव्य मंदिर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें