बिहार यात्रा में बोले उपेंद्र कुशवाहा- विधानसभा चुनाव में JDU के खिलाफ साजिश की

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 4:16 PM IST
  • बिहार जनता दल यूनाइटेड (JDU) के दिग्गज नेता और पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इस समय प्रदेश दौरे पर हैं. इस दौरे में उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है.
जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की प्रदेश यात्रा का दूसरा चरण शुरू

पटना. बिहार की सत्ताधारी NDA की सहयोगी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा प्रदेश के दौरे पर हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने प्रदेश यात्रा का दूसरा चरण शुरू कर दिया है. कुशवाहा ने यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत रोहतास से की और यहां पर उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार विधानसभा के दौरान जेडीयू के खिलाफ साजिश की गई थी. यह साजिश किसने और क्यों की थी इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है लेकिन उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान से बिहार के सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अगर कोई हमारे साथ गठबंधन में है और वह भी हमें हराना चाहता है तो यह गलत है. ऐसा काम विधान सभा चुनाव में हुआ है लेकिन हम ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है. अपने दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि रोहताश जिला से मेरा पुराना लगाव रहा है. इसके साथ ही हम इस दौरे में पार्टियों के साथियों से मुलाकात करना और कोरोना काल में जिन लोगों की मृत्यु हुई उनके यहां भी जाना है.

इसके साथ ही कुशवाहा ने कहा बिहार में पांच सालों तक एनडीए की सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में चलेगी. इतना ही नहीं प्रदेश में जेडीयू नंबर 1 पार्टी बनेगी. जेडीयू संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने प्रदेश यात्रा के दूसरा चरण की शुरुआत रोहतास से की. दूसरे चरण की यात्रा डेहरी ऑन सोन से शुरू हुई. कुशवाहा की आगे की यात्रा 23 जुलाई को कैमूर, 24 जुलाई को बक्सर और 25 जुलाई को भोजपुर में होगी.

पटना: ड्राइवर को झपकी लगने से अनियंत्रित होकर पलटी बस, 1 की मौत 35 घायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें