तेजस्वी को उपेंद्र कुशवाहा की नसीहत- 'अपनी जुबान पर लगाम लगाएं नेता प्रतिपक्ष'

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Mar 2021, 9:52 AM IST
  • उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए लिखा कि नेता प्रतिपक्ष अपने पिता की उम्र के समतुल्य, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. हमने लगभग आजीवन लालू जी के विरोध में राजनीति की है. लेकिन, हमेशा ही उनका नाम बिगाड़कर बोलने वालों को मुंहतोड़ जबाव दिया है.
उपेन्द्र कुशवाहा बोले- तेजस्वी CM के लिए जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, बर्दाश्त के लायक नहीं. 

पटना- जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट के जरिए बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ट्वीट में लिखा कि मंगलवार को विधान सभा में पक्ष-विपक्ष के एक्शन पर क्रिया-प्रतिक्रिया का दौर जारी है. ऐसा होना स्वाभाविक भी है.

उपेंद्र कुशवाहा ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए आगे लिखा कि नेता प्रतिपक्ष अपने पिता की उम्र के समतुल्य, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. हमने लगभग आजीवन लालू जी के विरोध में राजनीति की है. लेकिन, हमेशा ही उनका नाम बिगाड़कर बोलने वालों को मुंहतोड़ जबाव दिया है.

राबड़ी देवी का CM नीतीश पर हमला- कैसे महिला विधायक को घसीटवाया, साड़ी भी खुल…

अपने ट्वीट में उपेन्द्र कुशवाहा लिखते हैं कि तेजस्वी को मेरी सलाह है कि जबान पर लगाम जरूरी है, वरना नौंवी फेल कहने वालों को और मौका ही मिलेगा. बताते चलें कि उपेंद्र कुशवाहा ने हाल में ही अपनी पार्टी RLSP का जदयू में विलय किया था. फिलहाल, उपेन्द्र कुशवाहा जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं.

राहुल गांधी का नीतीश कुमार पर निशाना- मुख्यमंत्री पूरी तरह RSS-BJP मय हो गए

पेट्रोल डीजल 24 मार्च का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया, पूर्णिया में तेल की कीमतों में गिरावट

गर्ल्स स्कूल में पुलिस जवानों को ठहराने पर पटना हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, पूछा कौन है विभाग मंत्री

बिहार विधानसभा बवाल पर CM नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

लालू यादव का हमला, CM नीतीश को बताया संघ की गोद में खेलने वाला प्यादा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें