तेजस्वी यादव पढ़ेंगे प्राइमरी स्कूल में, JDU कार्यकर्ता ने दिया प्रवेश के लिए आवेदन, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Mar 2021, 12:33 PM IST
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का प्राइमरी स्कूल में एडमिशन के लिए जेडीयू कार्यकर्ता ने आवेदन दिया. साथ ही आवेदन में लिखा है की तेजस्वी यादव के मंद बुध्दि और ज्ञान से बिहार में परेशानी हो उठी है.
तेजस्वी यादव पढ़ेंगे प्राइमरी स्कूल में, JDU कार्यकर्ता ने दिया प्रवेश के लिए आवेदन जानें पूरा मामला

पटना. बिहार के जेडीयू के एक कार्यकर्ता ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का प्राइमरी स्कूल में दाखिले के लिए आवेदन दिया है. वही इस आवेदन के मिलने के बाद सरकारी प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक भौचके रह गए. जिसके बाद उन्होंने इसकी पुष्टि भी की है. दरअसल बिहार में चल रहे राजनीतिक उठा पटक देखने को मिलती ही रहती है. जिसके तहत ही राजेडी नेता तेजस्वी यादव का एक प्राइमरी स्कूल में एडमिशन कराने के लिए जेडीयू कार्यकर्ता ने प्राइमरी स्कूल में आवेदन दिया है. जिसके बाद से बिहार की राजनीति में हड़कंप मचना तो तय है.

तेजस्वी यादव के विद्यालय प्रवेश आवेदन में लिखा गया कि तेजस्वी यादव पिता कैदी नम्बर 3351 लालू प्रसाद यादव पता 208 कौटिल्य नगर एमपी एमएलए कॉलोनी पटना. जो बिहार में विपक्ष के नेता प्रतिपक्ष है. उनके मंद बुद्धि और ज्ञान से बिहार में परेशानी हो उठी है. अभी बिहार सरकार द्वारा बिहार विद्यालय प्रवेश उत्सव कार्यक्रम चलाया जा रहा है ताकि कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित न रह जाए.

तेजस्वी यादव स्कूल आवेदन पत्र (सोशल मीडिया)

चिराग पासवान को नीतीश का झटका, LJP के इकलौते विधायक का वोट JDU को

वही इस आवेदन में आगे लिखा गया है कि तेजस्वी यादव पिता लालू प्रसाद यादव का बौद्धिक क्षमता को वैज्ञानिक माध्यम से माप कर उनका नामांकन विद्यालय में करने की कृपा करें. वही जेडीयू कार्यकर्ता द्वारा तेजस्वी यादव का विद्यालय में आवेदन देने के बाद बिहार की राजनीति में हलचल मचनी तो तय मानी जा रही है. वही यह भी देखना होंगा की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जेडीयू के इस हमले का क्या जवाब देते है.

लालू प्रसाद यादव के बड़े भाई महावीर राय का निधन, कल दीघा घाट पर अंतिम संस्कार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें