JDU अध्यक्ष आरसीपी सिंह बोले- 'हर कार्यकर्ता CM नीतीश के संस्कारों से लैस'

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 04:25 PM IST
  • जेडीयू के 3 दिनों के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू का हर कार्यकर्ता सीएम नीतीश कुमार के संस्कारों से लैस है. कार्यकर्ताओं की भाषा हमेशा मर्यादित रहेगी
जेडीयू का 3 दिनों का प्रशिक्षण कार्यक्रम

पटना: जेडीयू के 3 दिनों के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू का हर कार्यकर्ता सीएम नीतीश कुमार के संस्कारों से लैस है. कार्यकर्ताओं की भाषा हमेशा मर्यादित रहेगी, वो कभी किसी को गाली देने वाली नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इतना जरूर है कि वो अमर्यादित भाषा बोलने वालों को आइना जरूर दिखा दें.

आरसीपी सिंह ने जेडीयू कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण के आखिरी दिन मुख्य जिला प्रवक्ताओं से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि एक संस्कारी व्यक्ति अपने हित में, अपने समाज के हित में और पूरे बिहार के हित में जैसा जवाब दे सकता है, वैसा जवाब दे.

CM नीतीश का NDA विधायकों को निर्देश, 'पूरे बजट सत्र में रोजाना रहें मौजूद'

प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान आरसीपी सिंह ने छात्रों और जेडीयू के युवा नेताओं से कहा कि समय-समय पर विभिन्न विश्वविद्यालयों में सेमिनार का आयोजन कर पार्टी के विकास कार्यों का प्रचार करें. उन्होंने कहा कि युवाओं को बताएं कि उनके रोजगार और स्वरोजगार के लिए कितने काम किए जा रहे हैं.

पटना में एक साथ 26 थानेदारों के तबादले, SSP ने जारी किए आदेश, देखें पूरी लिस्ट

आरसीपी सिंह ने कहा कि जेडीयू मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर मुख्य जिला प्रवक्ताओं को अपनी पार्टी की विचारधारा और अपने नेता के काम को पूरी मजबूती से रखना है। प्रदेश अध्यक्ष और मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष इस कार्य में उनका मार्गदर्शन करेंगे. वहीं प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि पहली बार मुख्य जिला प्रवक्ता के पद का गठन किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें