बिहार की NDA सरकार पर नजर गड़ाने वाले लोग सपना देखते रहें: आरसीपी सिंह

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 8:29 PM IST
  • जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा है कि जो लोग बिहार की एनडीए सरकार पर नजर गड़ाए हुए हैं, उन्हें सपना देखने दीजिए. बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर कोई खतरा नहीं है. वह अपने 5 साल पूरी मजबूती से पूरा करेगी. विपक्ष को अपने घर में देखने की जरूरत है.
आरसीपी सिंह ने दावा किया है कि नीतीश सरकार अपने 5 साल पूरे करेगी

जनता दल युनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद आरसीपी सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है. आरसीपी सिंह ने दावा किया कि बिहार की एनडीए सरकार पर कोई खतरा नहीं है. नीतीश सरकार 5 साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी. जो लोग बिहार की एनडीए की सरकार नजर गड़ाए हुए हैं वो सपना देखते रहे. साथ ही आरसीपी सिह ने एनडीए मे कलह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया.

जदयू मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार मे एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. कुछ लोग ख्याली पुलाव पका रहे है, उन्हें पकाने दीजिए. इसका कोई फायदा नहीं होने वाला है. दूसरों के घर में ताक झांक करने वालों को खुद का घर देखने की जरूरत है. बिहार की जनता ने जब उन्हें खारिज कर दिया है तो विपक्ष में रहें, इतना परेशान होने की जरूरत नहीं है.

IGIMS के डॉक्टरों ने दिमाग से निकाला टेनिस बॉल जितना बड़ा फंगस, बचाई मरीज की जान

बिहार की एनडीए सरकार के सहयोगी जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी के हाल के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि परिवार में थोड़ा बहुत खटपट होता रहता है. बिहार के एनडीए परिवार के मुखिया नीतीश कुमार सबकी सुनते हैं और समाधान भी निकालते हैं. परिवार में ऐसा होता रहता है यह कोई बड़ी बात नहीं है. सरकार पर कोई संकट नहीं है. एनडीए सरकार बिहार में पूरी मजबूती से 5 साल चलेगी.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पहुंची SSP ऑफिस, अश्लील गाने को लेकर केस दर्ज

सरकार और विपक्ष दोनों के विधायकों के संपर्क में होने के दावे के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा की हम सिर्फ एनडीए के संपर्क में हैं. दूसरी पार्टी के कई लोग हैं जिनका हमारी पार्टी के लोगों से संपर्क रहा है. पुराने लोग एक दूसरे के संपर्क में रहते ही हैं. जहां तक हमारी पार्टी की बात है तो हमारा संपर्क सिर्फ एनडीए से है. आरसीपी सिंह का यह बयान विपक्ष के उन दावों के बाद आया है जिनमें कहा गया था कि नीतीश सरकार बिहार में पूरे 5 साल पूरे नहीं करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें