LJP में टूट पर JDU ने ली चिराग पासवान की चुटकी, बिना मेहनत मिला पद पचता नहीं है

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 1:14 PM IST
  • JDU अध्यक्ष RCP सिंह ने LJP टूट पर बोलते हुए कहा कि जो जैसा बोता है वैसा पाता है. इसके साथ ही उन्होंने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि बिना मेहनत मिला पद पचता नहीं है.
JDU अध्यक्ष RCP सिंह ने LJP टूट पर दिया बयान, कहा-जो जैसा बोता है वैसा पाता है

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में टूट को लेकर जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने लोजपा को दो टूक कहते हुए कहा कि जो जैसा बिता है वैसा ही पाता है. इसके साथ ही उन्होंने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी तंज कसा है. उन्होंने चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि बिना मेहनत के पद मिलना आसान होता है, लेकिन उसे पचाना सबके लिए आसान नहीं होता है. 

जेडीयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि लंबे रेस का घोड़ा बनने के लिए स्थिर होना होता है. सुबह में कुछ और शाम में कुछ नहीं चलेगा. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में लोजपा ने अलग लाइन लिया. जिसके कारण उनके पार्टी के लोग परेशान थे. जिसके वजह से ही उन्होंने ऐसा फैसला लिया है. वह जहां जाना चाहेंगे उनका स्वागत होगा.

चिराग पासवान की LJP में दरार, नीतीश कुमार की JDU में जा सकते हैं पांच सांसद

इतना ही नहीं आरसीपी सिंह ने पूर्व लोजपा अध्यक्ष स्व रामविलास पासवान की तारीफ की. वहीं तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान एक अच्छे नेता थे. उनके साथ हमने 2019 में साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. साथ ही 39 सीटें भी जीती थी. आपको बता दे कि लोजपा के पांच सांसदो ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को चिट्ठी लिखी है. जिसमें उन्होंने अपने गुट को अलग मान्यता देने की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें