पटना: JDU के एससी-एसटी विधायकों की बैठक मंत्री अशोक के घर, चुनावी रणनीति पर बात

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 07:35 PM IST
  • जेडीयू के एससी और एसटी विधायकों ने मंत्री अशोक चौधरी के घर बैठक की गई. बैठक में मंत्री महेश्वर हजारी, मंत्री संतोष निराला, मंत्री रमेश ऋषि देव और सांसद डॉ आलोक सुमन ने हिस्सा लिया.
जेडीयू के एससी-एसटी विधायकों की बैठक.

पटना. जेडीयू के एससी और एसटी विधायकों की शुक्रवार को बैठक हुई. जेडीयू के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रैली को लेकर बैठक की. वर्तमान सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में मंत्री महेश्वर हजारी, मंत्री संतोष निराला, मंत्री रमेश ऋषि देव और सांसद डॉ आलोक सुमन मौजूद रहे.

जेडीयू ने विधानसभा चुनावों को लेकर एक एप लांच किया जिसमें चुनाव प्रचार से लेकर सभी जानकारियों को बताया जाएगा. कोविड के दौर में चुनाव प्रचार को ऑनलाइन करने वाली पहली पार्टी बन गई है. नीतीश कुमार इस एप के जरिए ही चुनाव रैली संबोधित करेंगे. इस एप में एक बार में 1 लाख से ज्यादा लोगों को जोड़ा जा सकता है. 

बिहार चुनाव पर SC का फैसला- कोरोना के कारण नहीं टलेंगे चुनाव, याचिका खारिज

कोविड के दौर में चुनाव टालने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई थी जिसपर एससी ने फैसला सुनाते हुए याचिका को खारिज किया.  

डिजिटल प्लेटफॉर्म तैयार करने वाली देश की पहली राजनीतिक पार्टी बनी जेडीयू

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कोरोना के चलते चुनाव को नहीं रोक सकते हैं. कोरोना महामारी आगामी बिहार चुनाव टालने का आधार नहीं हो सकती है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें