JDU प्रवक्ता बोले- CM के लिए कोई वैकेंसी नहीं, नीतीश ने किया बिहार का कायाकल्प

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 11:46 PM IST
  • जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में सीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है. जदूय प्रवक्ता ने कहा जमीनी सच्चाई यह है कि बिहार में विकास का जादू जनता के सर चढ़कर बोल रहा है.
JDU प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा की सीएम नीतीश कुमार ने बिहार का कायाकल्प किया है

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों के ऐलान के बाद राजनातिक बयानबाजी तेज हो गई है. दरअसल जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने बिहार विधानसभा चुनाव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि वर्ष 2010 के विधानसभा चुनाव में एनडीए ने 243 में से 206 सीटों पर जीत हासिल की थी. उस समय भाजपा और जदयू का गठबंधन था.

जदूय प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि पिछले वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए ने राज्य की 40 लोकसभा सीटों में से 39 पर जीत हासिल की थी. जमीनी सच्चाई यही है कि बिहार में विकास का जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा हैं. बिहार का जिस तरह से कायाकल्प हुआ है और जिस आधारभूत संरचनाओं को विकसित किया गया है वह अभूतपूर्व है.

बिहार के नए DGP की कवायद तेज, नीतीश सरकार ने UPSC को भेजे IPS अफसरों के नाम

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बिहार की जनता यह जानती है कि राज्य का कायाकल्प नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही संभव है. इसलिए बिहार में मुख्यमंत्री के लिए कोई वैकेंसी नहीं है. बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों का ऐलान हो चुका है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर 2020 को होगा. चुनाव तीन चरणों में संपन्न होंगे. मतगणना 10 नवंबर 2020 को की जाएगी.

आदर्श आचार संहिता मामले में राजद के 4 विधायक 7 नेताओं का कोर्ट में सरेंडर, जमानत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें