लालू परिवार RJD स्थापना दिवस नहीं 'भ्रष्टाचार दिवस' मनाए- JDU नेता संजय सिंह

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 10:05 PM IST
  • बिहार में लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अपने 25 साल होने पर सिल्वर जुबली समारोह मनाने जा रही है. इस समारोह को लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रवक्ता संजय सिंह ने राजद पर तंज कसा है, उन्होंने कहा लालू परिवार RJD स्थापना दिवस नहीं 'भ्रष्टाचार दिवस' मनाए.
JDU प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा लालू परिवार RJD स्थापना दिवस नहीं 'भ्रष्टाचार दिवस' मनाए 

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अपने 25 साल होने पर 5 जुलाई सोमवार को सिल्वर जुबली समारोह मनाने जा रही है. राजद के इस समारोह को लेकर जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने तंज कसा है. संजय सिंह ने कहा कि राजद पार्टी की सिल्वर जुबली नहीं बल्कि भ्रष्टाचार दिवस मनाए.

इसके आगे प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि यह पार्टी भ्रष्टाचार के नाम से जानी जाती है. इस दिन ही सभी भ्रष्टाचार करने वालों ने एक गिरोह बनाया था और तभी से इस पार्टी में भ्रष्टाचार होता रहा है. इसके आगे संजय सिंह ने कहा सुनने में आया कि इस कार्यक्रम का उद्घाटन लालू यादव कर रहे हैं.

लालू यादव अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बताएं कि उन्होंने पार्टी में कैसे भ्रष्टाचार किया और चारा घोटाला कैसे किया. लालू यादव को अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह भी बताना चाहिए कि वह इतने सालों से होटवार जेल में क्यों बंद थे. इतना ही नहीं वह पार्टी को यह भी बताएं कि उन्होंने कैसे भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ाया.

RJD के जयंती समारोह पर लालू यादव पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

राजद की इस सिल्वर जुबली समारोह को तेजस्वी यादव संबोधित करेंगे. इस पर जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि वह इस समारोह में प्रदेश की जनता को यह बताएं कि कैसे उन्होंने अपने पिता के काम को कैसे बढ़ाया है. इसके आगे संजय सिंह ने कहा कि वह अब बिहार की जनता को बख्स दें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें