अपनी राजनीति को डूबता देख बौखलाकर गाली-गलौज कर रहे तेजस्वी यादवः JDU

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Nov 2020, 6:23 PM IST
  • जदयू ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी गाली-गलौज का इस्तेमाल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे अपनी राजनीति को डूबता देखकर डर गए हैं.
जदयू ने तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा कि अपनी राजनीति के डूबने के डर से बौखला गए है.

पटना. जदयू ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव अपनी राजनीति को डूबता देखकर डर गए हैं इसलिए वे ऐसी भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने दावा करते हुए कहा कि आप चार्जशीटेड हैं. अपने पिता की तरह आप भी बड़े घर में जाने की तैयारी में हैं.

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव डिरेल हो गए हैं. उनकी अकुलाहट, बैचेनी और गाली-गलौज की भाषा इसलिए है क्योंकि वे अपनी राजनीति को डूबता देखकर डर गए हैं. उन्होंने कहा कि जब कोई डरता है तो उसकी भाषा ऐसी ही बिगड़ती है. देखिएगा कहीं ये आपके बोल आपको डुबो न दें. वैसे भी आप चार्जशीटेड हैं.

पटना: ग्राम पंचायत और कचहरी के निर्वाचित प्रतिनिधियों को मिलेगी ऑनलाइन ट्रेनिंग

संजय सिंह ने कहा कि राजनीतिक मर्यादा को तेजस्वी यादव तार-तार कर रहे हैं. वो संस्कार की दुहाई दे रहे हैं लेकिन उस वक्त उनका संस्कार कहां चला जाता है जब उनकी जबान से विधानसभा में अपशब्द निकलते हैं. जब इनकी बहन मीसा भारती केन्द्र के एक मंत्री को हाथ काटने की धमकी देती थीं. जब भाई तेजप्रताप यादव देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शारीरिक क्षति पहुंचाने की धमकी देते थे तब तेजस्वी यादव चुप्पी क्यों साध लेते हैं?

रामविलास पासवान की पत्नी रीना पासवान राज्यसभा उपचुनाव में हो सकती हैं RJD कैंडिडेट

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है. उन्होंने कहा कि चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है, विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय हैं. महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें