पटना:10 जनवरी को JDU राज्य कार्यकारिणी-परिषद की संयुक्त बैठक, CM नीतीश होंगे शामिल

Smart News Team, Last updated: Sat, 2nd Jan 2021, 8:08 PM IST
  • 10 जनवरी को पार्टी मुख्यालय के सभागार में राज्य कार्यकारिणी और राज्य परिषद की संयुक्त बैठक होगी होगी. इस मीटिंग में सीएम नीतीश कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत 100 से ज्यादा नेता शामिल होंगे.
जदयू की राज्य कार्यकारिणी और राज्य परिषद की संयुक्त बैठक में 100 से भी ज्यादा नेता शामिल होंगे.

पटना. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद 10 जनवरी को राज्य कार्यकारिणी बैठक होगी. 10 जनवरी को पार्टी मुख्यालय के कर्पूरी सभागार में राज्य कार्यकारिणी और राज्य परिषद की संयुक्त बैठक होगी होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह की मौजूदगी में वशिष्ठ नारायण इस मीटिंग की अध्यक्षता करेंगे. इस बैठक में प्रदेश के 100 से ज्यादा नेता शामिल होंगे.

जदयू की राज्य कार्यकारिणी और राज्य परिषद की संयुक्त बैठक के बारे में प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने कहा कि नए साल में हो रही इस बैठक में संगठन को और सशक्त और धारदार बनाने की रणनीति बनाई जानी है.प्रदेश महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह करेंगे.

नीतीश सरकार सड़क दुर्घटना में मृतक के परिजनों को देगी मुआवजा, परिवहन विभाग को निर्देश

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह शनिवार को पार्टी मुख्यालय पहुंचे. पार्टी अध्यक्ष ने राज्य कार्यकारिणी और राज्य परिषद की संयुक्त बैठक की तैयारियों को कई नेताओं से बातचीत की. इस दौरान कई नेताओं ने पार्टी मुख्यालय पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की और नए साल की शुभकामनाएं दीं. 

पटना: बिजली दर, फिक्सड चार्ज बढ़ाने के लिए बिजली कंपनी ने आयोग को दिया प्रस्ताव

10 जनवरी को होने वाली राज्य कार्यकारिणी की मीटिंग में पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद, क्षेत्रीय प्रभारी, बिहार से राष्ट्रीय परिषद के सभी सदस्य, प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रवक्ताओं के साथ ही विधानसभा चुनाव में पार्टी के हारे उम्मीदवारों को भी बुलाया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले 26 दिसंबर को जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग हुई थी जो दिन तक चली थी. इस बैठक में आरसीपी सिंह को सर्वसम्मति से जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें