जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का बयान, कहा- 'एलजेपी में टूट के लिए चिराग ही जिम्मेदार'

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 2:02 PM IST
  • जेडीयू का कहना है कि एलजेपी में टूट के लिए खुद चिराग पासवान ही जिम्मेदार हैं. जेडीयू ने कहा कि अपनी झोपड़ी में आग लगाने वाले चिराग पासवान ही हैं.
जेडीयू का चिराग पर निशाना

पटना: बिहार में लोकजनशक्ति पार्टी में टूट को लेकर जेडीयू ने तंज कसा है. जेडीयू का कहना है कि एलजेपी में टूट के लिए खुद चिराग पासवान ही जिम्मेदार हैं. अपनी झोपड़ी में आग लगाने वाले चिराग ही हैं. वहीं जेडीयू ने सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करने वाले पशुपति पारस का समर्थन किया है.

एक शोक सभा में आए जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने लोकजनशक्ति पार्टी में टूट के लिए चिराग पासवान को जिम्मेदार ठहराया. कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश की तारीफ करने पर पशुपति पारस का समर्थन किया.

पटना सर्राफा बाजार में 18 जून को इतना गिरा सोना चांदी जानें भाव, सब्जी भाव

आपको बता दें कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में खुद को मोदी का हनुमान कहने वाले चिराग पासवान ने एनडीए से अलग होकर जेडीयू के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा था. इस कारण सीएम नीतीश कुमार को काफी नुकसान हुआ था. अब इस बात की चर्चा है कि जेडीयू ने चिराग पासवान से बदला लेकर एलजेपी को तोड़ दिया है.

पेट्रोल डीजल 18 जून का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में बढ़े तेल के दाम

उधर, पशुपति पारस ने 5 सांसदों के साथ मिलकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभाला है. आज दिल्ली में पशुपति पारस चुनाव आयोग में पार्टी पर अधिकार का अपना दावा पेश करेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें