बिहार में अपराधियों का बोलबाला, जेडीयू नेता पर हमला, बदमाश गोली मारकर फरार

Smart News Team, Last updated: Sun, 17th Jan 2021, 2:41 PM IST
  • पटना के बख्तियारपुर के जेडीयू नेता को रविवार को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया और उसके बाद वह फरार हो गए. वही जेडीयू नेता छात्र नेता आलोक तेजस्वी को गम्भीर हालत में पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती किया गया.
जेडीयू नेता आलोक तेजस्वी(साभार-सोशल मीडिया)

पटना. बिहार की राजधानी पटना में बदमाश बेखौफ हो गए है. अपराधियों ने रविवार को जेडीयू नेता छात्र नेता आलोक तेजस्वी को उनके घर के सामने ही गोली मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद उनके परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने जेडीयू नेता को पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया. वहां पर भी आलोक तेजस्वी की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं अपराधियों ने इस घटना को नेता के आवास बख्तियारपुर में दिया. जहां पर अपराधियों ने जेडीयू नेता को गोली मारकर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब जेडयू छात्र नेता किसी काम से कही जाने वाले थे. जैसे ही वह अपने घर से बाहर निकले बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी. जेडयू नेता पर अचानक हुई इस फायरिंग में वह अपने आपको जब तक संभालते तब तक हमलावर उनको गोली मारकर फरार हो गए. मोहल्ले में गोली की आवाज सुनकर वहां पर हड़कंप मच गया. वहीं घटना की सूचना पते ही मौके पर पुलिस पहुंची.

CM नीतीश ने अमेरिका के उद्योगपतियों को दिया न्योता, कहा-मिलेगी पूरी सहूलियत

जेडयू के छात्र नेता को गोली लगने के कारण वह बुरी तरह से घायल हो गए. अभी फिलहाल वह पटना के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती है. जहां पर उनकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तुरंत कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं जिस तरह से एक के बाद एक पटना में गोलीबारी की घटनाए हो रही है. उसे देखते हुए पुलिस प्रशासन पर अब सवाल भी उठने लगे है. हाल ही में इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह को भी बदमाशों ने उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

बिहार: बढ़ते क्राइम पर तेजस्वी का CM नीतीश को खुला खत, कहा- लोगों को भयमुक्त करें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें