दिल्ली नगर निगम चुनाव में उतरने की तैयारी में नीतीश की जेडीयू, BJP की चिंता बढ़ी

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 9:49 PM IST
  • रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जदयू के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में यह घोषणा की. इसके अलावा जदयू दिल्ली विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव भी पूरे दमखम से लड़ेगी. जदयू ने पिछले साल के दिल्ली विधानसभा चुनाव में दो विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी खड़े किये थे.
JDU दिल्ली नगर निगम चुनाव में अपने उम्मीदार उतारेगी.

पटना- जदयू दिल्ली में अपने जनाधार का विस्तार करेगी और दिल्ली में नगर निगम चुनाव में अपने उम्मीदार उतारेगी. रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जदयू के दिल्ली प्रदेश कार्यालय में यह घोषणा की. इसके अलावा जदयू दिल्ली विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव भी पूरे दमखम से लड़ेगी. बताते चलें कि जदयू ने पिछले साल के दिल्ली विधानसभा चुनाव में दो विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी खड़े किये थे.

आरसीपी सिंह ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में कई ऐसी पार्टियां हैं, जो काम के नाम पर कुछ नहीं करती हैं, पर प्रचार और प्रसार की बदौलत सत्ता में आ जाती हैं. दिल्ली में आम आदमी पार्टी इसका जीता जागता उदाहरण है. साथ ही जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में दिल्ली के मुकाबले बिहार में बेहतर काम हुआ. लेकिन हमने लोगों के बीच अपने काम को प्रचारित नहीं किया.

पटना: आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन रवाना, यात्री करेंगे दक्षिण भारत का दीदार

इस मौके पर आरसीपी सिंह ने दिल्ली जदयू के उन कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष से दी गई सहायता से दिल्ली में 14 स्थानों पर कुल 6 लाख से ज्यादा बिहार वासियों को एक माह से अधिक समय तक भोजन उपलब्ध कराया था.

बिहार पंचायत चुनाव: ये लोग नहीं लड़ पाएंगे इलेक्शन, जानें चुनाव आयोग ने किन पर लगाई रोक

बिहार में बढ़ता अपराध! विवाद होने पर एसआई को पुलिस स्टेशन में मारी गोली

पर्यटकों के लिए खुशखबरी, टूरिस्ट परमिट पर देश में कहीं भी घूम सकेंगे

बिहार बोर्ड ने इंटर परीक्षा की प्रेस रिलीज जारी, 1 से 13 फरवरी तक होंगे एग्जाम

पटना: सर! इतनी ठंड में बिना जूता-मोजा कैसे देंगे परीक्षा, बच्चों ने किया आवेदन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें