मोहम्मदपुर मोहल्ले के डॉ. के मकान से आभूषण, नगदी समेत लगभग 15 लाख का सामान चोरी

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Oct 2020, 4:05 PM IST
  • जाफर गली निवासी डॉक्टर घर को ताला लगाकर अपने ससुराल गया हुआ था कि चोरों ने पीछे से वारदात कर दी. डॉक्टर हिदायत कादरी का कहना है कि चोर आभूषण, सवा लाख की नगदी समेत करीब 15 लाख की कीमत का सामान चोरी करके ले गए. पुलिस को शिकायत दे दी गई है.
वाराणसी: बैंक मैनेजर के घर लाखों के गहनों की चोरी, खेत में मिली खाली अटैची

पटना. सुलतानगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ते मोहम्मदपुर मोहल्ला के जाफर गली निवासी होम्योपैथिक डॉक्टर के मकान में चोरी होने की खबर है. पता चला है कि चोरों ने रविवार रात घर से आभूषण, नगदी समते 15 लाख का सामान चोरी करके ले गए. पता चला है कि वारदात वाली रात डॉक्टर हिदायत कादरी परिवार के साथ अपने ससुराल बिहारशरीफ थे. सोमवार सुबह जब घर लौटे तो चोरी के बारे में पता चला. कमरे और अलमारी का ताला टूटा हुआ था. उन्होंने बताया कि चोर आभूषण, नकदी समेत 15 लाख के सामान को चोरी करके ले गए. डॉक्टर हिदायत कादरी ने थाने में जाकर शिकायत कर दी है. थानाध्यक्ष शेर सिंह यादव ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर घटना की तफ्तीश की जा रही है. 

डॉ. हिदायत कादरी के मुताबिक जब वह घर लौटे तो अलमीरा की हालत देखकर उनके होश उड़ गए. चोरों ने घर के अंदर प्रवेश के लिए बाहर के गेट की कुंडी ताला सहित उखाड़ दिया और अलमीरा का ताला तोड़कर सारा सामान पास ही पड़े दीवान पर बिखेरा हुआ था. अलमीरा में रखे पत्नी के आभूषण और नगद सवा लाख रुपए और घर से अन्य कीमती सामान जिसकी कीमत लगभग 12 लाख रुपए से अधिक होगी, को चोर ले गए. 

पटना : दो महीने पहले चोरी प्रिंस दिल्ली से बरामद, बेचने की थी तैयारी, 5 गिरफ्तार

डॉ. हिदायत कादरी ने बताया कि वह शाहगंज में होम्योपैथिक की प्रैक्टिस करते हैं। बताते चलें कि पटना में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही हैं. लॉकडाउन के दौरान भी रोजाना चोरी की वारदातें आए दिन सामने आ रही है. घटना के बाद इलाके में लोग सतर्क हो गए हैं। पुलिस को सूचना दे दी गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें