जेया हत्याकांड: पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पूर्व पार्षद समेत 2 की संपत्ति कुर्क

Smart News Team, Last updated: Thu, 28th Jan 2021, 10:14 PM IST
  • मो. जेया हत्याकांड में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पूर्व पार्षद और वर्तमान पार्षद के पति नेयाज खान की संपत्ति की कुर्की कर ली है. एक दिन पहले पहले नेयाज के छोटे भाई की संपत्ति कुर्क की गई थी. मृतक के भाई ने एफआरआई दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि दो लोग पिछले काफी दिनों से लोगों भाई से रंगदारी मांग रहे थे.
जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने पर दो लोगों की संपति जब्त.(फाइल फोटो)

पटना. कारोबारी मो. जेया हत्याकांड में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पूर्व पार्षद और वर्तमान पार्षद के पति नेयाज खान की संपत्ति की कुर्की कर ली है. एक दिन पहले पहले नेयाज के छोटे भाई की संपत्ति कुर्क की गई थी. मृतक के भाई ने एफआरआई दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि दो लोग पिछले काफी दिनों से लोगों भाई से रंगदारी मांग रहे थे. जिसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

मृतक मो. जेया के भाई मो. सलाउद्दीन अहमद ने एफआईआर दर्ज करते हुए कहा था कि मंडई मोड़ के पास मो. नेयाज उनके भाई आरिफ और आफताब के अलावा चार-पांच अन्य लोग खड़े थे. इसके बाद तीन लोगों ने मो. जेया को बाइक रोकने के लिए कहा जिसके बाद दो-चार मीनट तक उनसे बात की. बात करते हुए उन्होंने पिस्तोल निकला ली और उनको गोली मार दी. आरोप था कि नेयाज के साथ आरिफ, आफताब और 4-5 अन्य लोगों ने भी फायरिंग करनी शुरू कर दी. घटनास्थल पर कुल 21 खोखे पुलिस ने बरामद कर लिये थे.

किसानों को राहत, नीतीश सरकार ने 21 फरवरी तक बढ़ाई धान खरीद की समय सीमा

सुल्तानगंज पुलिस ने जेया के शव के पास से कुल 21 खोखे बरामद करते हुए पुलिस कांड संख्या 307/20 दर्ज कर लिया था. इसके बाद पुलिस ने धारा 147, 148, 149, 341, 302, 386 तथा 27 आ‌र्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई में जुटी गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी.

बिहार शिक्षक भर्ती फर्जीवाड़े में पटना HC की फटकार, वेरिफाई होंगे डाक्यूमेंट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें