पटना: झारखंड के पूर्व DGP टीपी सिन्हा और रिटायर्ड IG हरे कृष्णा का कोरोना से निधन

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 10:48 PM IST
  • झारखंड के पूर्व आईजी हरे कृष्णा का सोमवार को कोरोना से पटना में निधन हो गया हैं. वहीं राज्य के पूर्व डीजीपी टीपी सिन्हा का भी पटना में निधन हो गया है. सोमवार को बिहार पुलिस हेडक्वार्टर में दोनों अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी गई है.
झारखंड पुलिस हेडक्वार्टर में दोनों पूर्व अधिकारियों के निधन पर श्रद्धांजलि दी गई.

राँची. झारखंड में कोरोना का संकट अभी थमा नहीं है. इसी बीच झारखंड के पूर्व डीजीपी तारकेश्वर प्रसाद सिन्हा और रिटायर्ड आईजी हरे कृष्णा का कोरोना से निधन हो गया है. झारखंड पुलिस मुख्यालय में सोमवार को दोनों रिटायर्ड अधिकारियों  को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी है. इस दौरान कई अधिकारी मौजूद रहे.

मिली जानकारी के मुताबिक, पटना के पारस अस्पताल में सोमवार को झारखंड के पूर्व डीजीपी टीपी सिन्हा का निधन हो गया है. बीते कई सालों से वे किडनी बीमारी से ग्रस्त थे. झारखंड के गठन होने के बाद तारकेश्वर प्रसाद सिन्हा को राज्य का डीजीपी बनाया गया था. वहीं झारखंड के रिटायर्ड आइजी हरे कृष्णा की मौत भी बिहार की राजधानी पटना में हुई है. हरे कृष्णा की मौत भी कोरोना से हुई है.

झारखंड में BJP और संघ की नींव रखने वाले ज्ञान प्रकाश जालान का कोरोना से निधन

पुलिस के दोनों अधिकारियों को पुलिस हेडक्वार्टर में श्रद्धांजलि दी गई है. इस मौके पर डीजीपी नीरज सिन्हा, सीआईडी एडीजी अनिल पाल्टा, एडीजी मुख्यालय आरके मल्लिक, एडीजी विशेष मुरारी लाल मीणा, आईजी मानवाधिकार अखिलेश झा, पुलिस महानिरीक्षक, आईजी अभियान अमोल वी होमकर और रांची डीआईजी पंकज कंबोज समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे.

रिम्स के जूनियर डॉक्टर सिराजुद्दीन का कोरोना से निधन, मेडिका हॉस्पिटल में थे भर्ती

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को कहा कि राज्य में रिकवरी दर लगातार बढ़ रही है. 10 दिनों में कोरोना संक्रमण दर में भी भी काफी कमी आई है. आपको बता दें कि झारखंड में बीते 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार 169 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 6 हजार 461 लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 97 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें