तेजस्वी यादव को लेकर बिगड़े जीतन राम मांझी की बहू के बोल, कहा 'लबरा'

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 1:04 PM IST
  • जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार शराबबंदी को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए दीपा ने उन्हें लबरा बोल दिया. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए उसमें दीपा ने तेजस्वी को लबरी बहन का लबरा भाई बताया.
तेजस्वी यादव को लेकर बिगड़े जीतन राम मांझी की बहू के बोल, कहा 'लबरा' (फोटो सभार ट्विटर)

पटना. बिहार की राजनीति सियासत में इन दिनों लगातार अपने बयानों की वजह चर्चा में बनी जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने फिर राष्ट्रीय जनता दल के नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके तेजस्वी यादव को लबरा कह दिया है. जिसको लेकर अब बिहार की सियासत में भूचाल सा आ गया है. बयान सामने आने के बाद से दीपा तेजस्वी समर्थकों के निशाने पर हैं.

बता दें कि इससे पहले दीपा लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य को भी लबरी बता चुकी हैं. ये कोई नई बात नहीं है बिहार की राजनीति में मर्यादा का लांघना अब आम हो गया है. इससे पहले कांग्रेस प्रभारी को खुद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद भकचोन्हर कहकर संबोधित कर चुके हैं.

परेशान हुए बिना घर बैठे बुजुर्ग बनवाएं डिजिटल लाइफ सर्टिफिकेट, जानें कितनी कीमत चुकाएं

स्थानीय भाषा में ट्वीट कर शराबबंदी को लेकर तेजस्वी पर किया हमला

दीपा संतोष मांझी ने शराबबंदी को लेकर तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उनके लोगों द्वारा शराब बेचने का आरोप लगाया गया. दीपा ने ट्वीट किया कि लबरी बहन के लबर भाई तेजस्वी यादव अनाज के रक्षा के लिए हमनी पोठली में सल्फास के गोली रखतें हैं ताकि कीड़ा ना लगे,अब ओकरा कोई खाएगा तो एह में सरकार का करेगा? वईसेही दारू बंद है,अब आपका लोग जहरीला दारू बेचवाएगा तो जनता मरबे ना करेगा? आप भी जागरूकता फैलाईए, सिर्फ आरोप मत लगाईए

रसोई गैस सिलेंडर पर LPG सब्सिडी फिर शुरू, ग्राहकों के खाते में पैसा ट्रांसफर

कंगना रनौत को लेकर भी कर चुकी हैं टिप्पणी

दीपा संतोष मांझी बिहार से लेकर देश की सियासत किसी में भी टिप्पणी करने से पीछे नहीं हैं. वो अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी को कथित तौर पर भीख बताने वाले बयान पर भी टिप्पणी की थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि ई कंगना रनौत को पता नहीं है कि एकरा जइसन के हमनी बिहारी गोबर पाथे लायक नहीं बुझते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें