लालू की बेटी को मांझी की बहू का जवाब- भाभी को पिटवाती हो, ज्ञान कहां से लाती हो

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 1:17 PM IST
  • बिहार की राजनीति में दिग्गज नेताओं की बेटी और बहू भी उतर गई हैं. लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को एक धमकी देते हुए खरी-खोटी सुनाई थी. रोहिणी के उस ट्वीट पर जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने जवाब दिया है और कहा पहले अपनी भाभी को इंसाफ दिलाओ.
जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने लालू प्रसाद की बेटी के ट्वीट के जवाब में इस तरह ट्वीट किया.

पटना. बिहार की राजनीति गरमा गई है. एक तरफ लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करके सुशील मोदी को धमकी दी तो दूसरी तरफ जीतन राम मांझी की बहू ने जवाब में उन्हें उनके ही घर के हाल दिखाए. दरअसल, गुरुवार को रोहिणी ने सुशील मोदी को ट्वीट करके कहा था कि यदि उनकी बहनों के बारे में कुछ कहा तो वो आकर मुंह तोड़ देंगी. उन्होंने सत्ता में बैठी पार्टी पर भी सवाल उठाए थे. इस पर दीपा ने ट्वीट करते हुए कहा कि पहले रोहिणी को अपने घर में अपनी भाभी को इंसाफ दिलाना चाहिए.

दीपा ने ट्वीट में लिखा, बिहार में एक और बेटी इंसाफ़ माँग रही है जिसकी ज़िन्दगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी, क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया,मारा पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करतें. उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंग बली, भाभी को घर में पिटवाती हो, हे भ्रष्टाचार की रोहिणी, तुम इतना ज्ञान कहाँ से लाती हो?

सुशील मोदी के ट्वीट पर लालू की बेटी ने दे डाली मुंह तोड़ने की धमकी, जानें मामला

रोहिणी ने ट्वीट में लिखा था, 15 वर्षों से सत्ता में बैठकर..! क्या मक्खी मार रहे थे..? एक भी लिक्विड ऑक्सीजन प्लांट नहीं लगा सके..! क्या समुद्र को भी..? बिहार लाने का इरादा था..! या बिहार को ही..! प्रवासी मजदूरों की तरह..! समुद्र के किनारे भेजने का इरादा था! जवाब दो कुर्सी कुमार..! नहीं तो कुर्सी छोड़ दो..!! सिस्टम के साझीदार ने..! एक मां की इज्जत लूटी है..! बिटिया इंसाफ मांग रही है..! जनमत चोरों की सरकार से..! मोनी बाबा बना हुआ है..! धृष्टराष्ट बनकर बैठा हुआ है..! इंसाफ दो कुर्सी कुमार..! नहीं तो कुर्सी छोड़ दो..!!

BJP बिहार अध्यक्ष का तेजस्वी पर वार, बोले- उद्देश्य सेवा नहीं, छपास है

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें