जीतन राम मांझी की बहू का कंगना को चैलेंज, बोली- औकात है तो ई भाषा बिहार में बोलकर दिखाव

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 9:39 AM IST
  • हम पार्टी एक अध्यक्ष जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को चैलेंज देते हुए कहा कि औकात है तो ई भाषा बिहार में बोलकर दिखाव,मुंह कीचड़ में ना डुबा दिया तो कहना.
जीतन राम मांझी की बहू का कंगना को चैलेंज, बोली- औकात है तो ई भाषा बिहार में बोलकर दिखाव

पटना. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी वाले बयान के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. इसी बिच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी कि बहू दिला संतोष मांझी ने कंगना को निशाना साधते हुए भोजपुरी भाषा में ट्वीट करके खूब खोसा है. माझी कि बहू ने कंगना को चैलेंज देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि औकात है तो ई भाषा बिहार में बोलकर दिखाव,मुंह कीचड़ में ना डुबा दिया तो कहना.

जीतन राम माझी की बहू दीपा संतोष इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना रनौत को देशद्रोही तक करार दे दिया. दीपा संतोष मांझी ने ट्वीट कर लिखा कि ई कंगना रनौत के पता नहीं है कि एकरा जईसन कलमुही के हमनी बिहारी गोबर पाथे लायक़ नहीं बुझते हैं. पद्म सम्मान मिल गया तो शहीदों को ही अपमानित करने लगी. अरे हो देशद्रोही कंगना,औक़ात है तो ई भाषा बिहार में बोलकर दिखाव,मुंह कीचड़ में ना डुबा दिया तो कहना. लतखोर! “शुर्पणखा की बहन कंगना”.

शराब पीने के आरोपी की जेल में मौत, परिजनों ने पुलिस पर मारपीट का लगाया आरोप

बता दें कि कंगना रनोट ने टाइम्स नाउ के एक कार्यक्रम में बोलै था कि 1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली. कंगना के इस बयान का कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने भी समर्थन किया था. जिसके बाद से कंगना के इस बयान पर हंगामा मचा हुआ है. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कंगना के पदम् श्री को वापस लेने की मैग कर डाली है. साथ ही मुंबई में कंगना के खिलाफ इसको लेकर शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें