जीतन राम मांझी ने CM नीतीश से की मुलाकात, मंत्रिमंडल विस्तार पर हुई चर्चा

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 9:52 AM IST
  • हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी सोमवार शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान दोनों नेताओं की बीच राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई.
हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने CM नीतीश कुमार से मुलाकात की.

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी सोमवार शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान दोनों नेताओं की बीच राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी चर्चा हुई.

वहीं दूसरी ओर सोमवार को भाजपा कोटे से मंत्री बनने वालों के नामों पर दिल्ली में विचार-विमर्श हुआ. बिहार बीजेपी के नेताओं ने अपनी-अपनी राय से आलाकमान को अवगत करा दिया है. सोमवार को दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बिहार भाजपा नेताओं के साथ लंबी बैठक की. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल, सांसद सुशील कुमार मोदी व प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र शामिल हुए.

पेट्रोल डीजल 2 फरवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया, भागलपुर में नहीं बढ़े दाम

आपको बता दें कि मंत्रिमंडल में पार्टी कुछ पुराने नेताओं को मौका देगी तो कुछ नए चेहरे भी मंत्री बन सकते हैं. बैठक में शामिल भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार संभावित मंत्रियों पर विमर्श हो चुका है. अब मंगलवार को उम्मीद है कि आलाकमान अपने निर्णय से राज्य इकाई को अवगत करा देगा. इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार भी जल्द ही हो जाएगा.

पटना में अपराधियों का आतंक, विवाहिता की चाकू मारकर हत्या, रेप की आशंका

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें