बिहार चुनाव: हम ने सभी सात सीटों पर की उम्मीदवारों की घोषणा, इमामगंज से मांझी

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 12:29 AM IST
  • पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपनी सभी सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.
हम ने सभी सात सीटों पर की उम्मीदवारों की घोषणा, इमामगंज से लड़ेंगे मांझी

पटना. तेजस्वी के महागठबंधन को छोड़कर नीतीश के एनडीए का हाथ थामने वाले पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जेडीयू कोटे से मिली अपनी सभी सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. पार्टी ने प्रत्याशियों का ऐलान सोमवार रात किया. हम पार्टी के प्रवक्ता राजेश पांडे ने यह जानकारी दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने इमामगंज से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी, बाराचट्टी से ज्योति देवी, टेकारी से पूर्व मंत्री अनिल कुमार, मखदुमपुर से देवेंद्र मांझी, सिकंदरा से प्रफुल्ल कुमार मांझी, कसबा से राजेंद्र यादव तथा कुटुंबा से श्रवण भुइयां को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है.

दीपांकर भट्टाचार्य ने जारी की CPI माले के 19 कैंडिडेट की लिस्ट, JNU नेता को टिकट

मालूम हो कि कुछ समय पहले तक पूर्व सीएम जीतनराम मांझी राजद-कांग्रेस के महागठबंधन के साथ थे लेकिन सीट बंटवारे पर बात नहीं बन पाई जिससे नाराज होकर जीतनराम मांझी ने एक बार फिर अपने पुराने साथी नीतीश कुमार का थाम लिया और एनडीए खेमे में शामिल हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें