पटना: कपड़ा कारोबारी की किडनैपिंग का मामला पलटा, जांच के बाद सभी आरोपी रिहा

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Dec 2020, 7:49 AM IST
  • कोलकाता के कपड़ा कारोबारी की किडनैपिंग का मामला रविवार को पलट गया. पुलिस ने होटल पल्लवी से गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को पीआर बांड के बाद छोड़ दिया. पुलिस ने बस स्कॉर्पियो चालक प्रदीप को गिरफ्तार किया है. पुलिस को कार से एक देशी कट्टा बरामद हुआ था.
कपड़ा कारोबारी की किडनैपिंग मामले में सभी आरोपी रिहा.( सांकेतिक फोटो )

पटना: शनिवार को कोलकाता के कपड़ा कारोबारी के मामले में गिरफ्तार किए गई आठ आरोपियों को पुलिस ने बिना सबूत का आधार पर छोड़ दिया. पटना पुलिस ने दावा किया है कि जिन आठ लोगों को होटल पल्लवी इंटरनेशनल से गिरफ्तार किया था. उनका जांच पड़ताल के बाद रिहा किया गया है. पुलिस सभी आठ लोगों से पीएआर बांड भरा लिया है. पुलिस के अनुसार इस मामलें में सिर्फ कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

पटना में कोलकाता के कपड़ा कारोबारी की किडनैपिंग की गई थी. पुलिस ने शक के आधार पर होटल पल्लवी इंटरनेशनल के में ठहरे आठ लोगों को छापेमारी में गिरफ्तार कर लिया, शनिवार को लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बयान दिया था कि सभी लोगों कारोबारी के किडनैपिंग करके रंगदारी मांगने की प्लानिंग कर रहे थे. परन्तु रविवार को पुलिस ने बिना सबूत के आधार आठ लोगों को छोड़ दिया. आठ लोगों जिस कार में आये थे उस कार में पुलिस को एक देशी कट्टा बरामद हुआ है. जिसके आधार पर पुलिस ने कार चालक प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है.

पटना एसटीएफ ने खगड़िया के कुख्यात अपराधी सगुन यादव को किया गिरफ्तार

पुलिस के आधिकारियों ने बताया कि उसके ऊपर आईपीसी की धारा 25 (1-B)A और 26 आर्म्स एक्ट के तहत गांधी मैदान थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. प्रदीप मूल रूप से नवादा जिले के हिसुआ थाना के मनोहर बिगहा का रहने वाला है. पुलिस को प्रदीप के पास से स्कॉर्पियो BR 27 C 7220 बरामद हुई थी. आधिकारियों ने कहा कि सबूतों के आभाव में गिरफ्तार किए गए आठ लोगों को छोड़ दिया गया है.

ट्रक के ड्राइवर केबिन में छिपाकर लाखों के गांजे की तस्करी, तीन गिरफ्तार

पटना: नक्सल लिंक के शक में होटल पर रेड, 6 अरेस्ट, अवैध हथियार भी बरामद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें