बिहार : जानिए कौन है आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 1:09 PM IST
  • बिहार के राजद नेता और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी तय हो गई है. इसी हफ्ते उनकी सगाई होने वाली है. उनकी दुल्हन हरियाणा की रहने वाली हैं. 
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की सियासत के उभरते सितारे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. तेजस्वी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी तय हो गई है और परिवार उनकी सगाई यानी रिंग सेरेमनी की तैयारियों में जुटा है. हालांकि इस बारे में लालू का परिवार सार्वजनिक रूप से कुछ भी कहने से बच रहा है. मगर खबरों की मानें तो तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन उनकी दोस्त हैं और वह हरियाणा की रहने वाली हैं. वह किसी भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक नहीं रखती हैं. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव की लव मैरिज होने जा रही है. हालांकि तेजस्वी की होने वाली दुल्हन का नाम अभी तक सामने नहीं आया है.

जिस लड़की से तेजस्वी यादव का रिश्ता तय हुआ है, वह उनकी पहले से दोस्त रही है. दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं. बताया ये भी जा रहा है कि लड़की यादव नहीं बल्कि किसी अन्य जाति से है. अगर ऐसा होता है तो लालू के परिवार में पहली बार अंतरजातीय विवाह होगा. तेजस्वी के सभी भाई-बहनों की शादी यादव परिवार में ही हुई है.

शराबबंदी की सख्ती: दुबई से लाया था पिता के लिए दो बोतल विदेशी शराब, पटना में गिरफ्तार

तेजस्वी की शादी जल्दी कराने के मूड में लालू परिवार!

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी के परिवार वाले उनकी शादी जल्दी से जल्दी कराने के मूड में हैं. उनके पिता लालू प्रसाद यादव की तबीयत अक्सर खराब रहती है. वे भी चाहते हैं कि तेजस्वी जल्द ही सात फेरे ले लें. बताया जा रहा है कि तेजस्वी की रिंग सैरेमनी गुरुवार को दिल्ली में हो जाएगी और उसके बाद जल्द ही शादी की तारीख भी तय कर ली जाएगी. हालांकि तेजस्वी के परिवार से अभी तक किसी ने इस बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

1 हजार करोड़ दीजिए CM नीतीश, नहीं तो चल देंगे महागठबंधन की तरफ - जीतन राम मांझी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें