सतर्क रहिए ! पटना में एक्टिव हुआ कूढ़ा गैंग, बैंक के बाहर लूटे डेढ़ लाख रुपए

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 07:54 PM IST
  • गुरूवार को पटना के एक्जिशन रोड पर बैंक के बाहर से कोढ़ा गैंग के दो शातिर बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मुजफ्फरपुर में भी कूढ़ा गैंग ने लूट को अंजाम दिया था.
पटना में कोढ़ा गैंग ने डेढ़ लाख रुपए लूटे.

पटना. बिहार की कुख्यात कोढ़ा गैंग ने बुधवार को राजधानी पटना में डेढ़ लाख रूपए लूटे. ये घटना पटना के एग्जिशन रोड पर बैंक के बाहर हुई. कोढ़ा के दो शातिर बदमाश बाइक से आए और डेढ़ लाख रुपए लूट ले गए. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. आपको बता दें कि मंगलवार को मुजफ्फरपुर में भी कोढ़ा गैंग ने दो लूट को अंजाम दिया था. 

कोढ़ा गैंग के लूट की बढ़ती खबरों से बिहार में लोग परेशान हैं. अब कोढ़ा गैंग राजधानी पटना में भी एक्टिव भी गई है. बुधवार को राजधानी पटना के एग्जिशन रोड पर बैंक के बाहर से कोढ़ा गैंग ने डेढ़ लाख रूपए लूट लिए. कोढ़ा गैंग के दो शातिर बदमाश तेज स्पीड में बाइक से आए और लाखों रुपए पल भर में उड़ा ले गए.

टिकट पर जेडीयू में बगावत, कार्यकर्ताओं का विरोध, पटना में हंगामा

कोढ़ा गैंग से पूरे बिहार में भय का माहौल रहता है. दिनों-दिन कूढ़ा गैंग लोगों को लूट रहा है. आपको बता दें कि कोढ़ा गैंग बिहार की गैंग है जिसका नाम कटियार के कोढ़ा जिले पर पड़ा. ये गैंग कोढ़ा में बैंक के बाहर से लोगों को लूट लेती थी. बाद में धीरे-धीरे इस गैंग ने पूरे बिहार में ही लोगों को लूटना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि राजधानी में कूढ़ा गैंग के सक्रिय होने से लोग डरे हुए हैं. पुलिस भी इस गैंग के सदस्यों को खोजनें में लगी हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें