ललन सिंह ने जेडीयू के सभी प्रकोष्ठों के लोकसभा और विधानसभा प्रभारियों को हटाया

Prachi Tandon, Last updated: Thu, 9th Sep 2021, 5:14 PM IST
  • जनता दल यूनाइटेड राष्ट्रीय अध्यक्ष  ललन सिंह ने गुरुवार को बिहार पार्टी कार्यालय में बैठक आयोजित की थी. इस बैठक में जेडीयू ने सभी प्रकोष्ठों के लोकसभा और विधानसभा प्रभारियों को हटा दिया है.
ललन सिंह ने गुरुवार को बिहार कार्यालय में बैठक बुलाई थी.(फाइल फोटो)

पटना. जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने 9 सितंबर को बिहार पार्टी कार्यालय में बैठक आयोजित की थी. जिसमें जदयू के 32 प्रकोष्ठ को बुलाया गया था. जदयू प्रदेश कार्यालय में बैठक के बाद ललन सिंह ने बयान दिया है. जिसमें ललन सिंह ने बताया कि लोकसभा और विधानसभा के प्रभारियों के पद को खत्म कर दिया है. जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष ने बताया कि अभी जो लोकसभा और विधानसभा प्रभारी हैं. उन प्रभारियों को संगठन में समायोजित किया जाएगा. ललन सिंह ने बताया कि यह फैसला पार्टी के पदाधिकारियों की राय के आधार पर लिया गया है.

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बैठक के बाद कहा कि पार्टी में किसी की भी स्थिति में अनुशासनहीनता को बर्दाशत नहीं किया जाएगा. बैठक के बाद ललन सिंह ने सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की तरफ से किए गए कामों के बारे में जानकारी दी. इसी के साथ ललन सिंह ने कहा कि मुख्य कमेटी के साथ मिलकर अब सभी प्रकोष्ठ काम करेंगे. पार्टी के जिलाध्यक्ष भी प्रकोष्ठ के सदस्यों और पदाधिकारियों के साथ मिलकर काम करेंगे. 

प्रशांत किशोर ने कन्हैया कुमार को राहुल गांधी से मिलाया, लेफ्ट से कांग्रेस में जाने की अटकलें

जदयू पार्टी कार्यालय की मीटिंग के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि अब जिला प्रदेश और प्रखंड की यूनिट ही काम करेगी. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह से जदयू नेता लगातार अब पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं. पार्टी को मजबूत करने को लेकर मंथन जारी है कि आखिर बिहार की सबसे मजबूत पार्टी चुनाव में तीसरे नंबर पर पहुंच गई. इसी कारण से गुरुवार को पार्टी कार्यालय में मीटिंग बुलाई गई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें