सुशील मोदी के ट्वीट पर लालू की बेटी ने दे डाली मुंह तोड़ने की धमकी, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Thu, 20th May 2021, 5:34 PM IST
बिहार की राजनीति में इन दिनों लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य काफी एक्टिव हैं. उन्होनें हाल ही में सुशील मोदी, बीजेपी समेत सुशील मोदी पर तंज कसना शुरू कर दिया है. लालू यादव की बेटी रोहिणी ने सुशील मोदी को बिहारी अंदाज में खरी-खोटी सुनाते हुए मुंह तोड़ देने की धमकी दे डाली है.
सुशील मोदी के ट्वीट पर लालू यादव की बेटी ने उनका मुंह तोड़ने की धमकी दे डाली.

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों बिहार एनडीए सरकार समेत पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर लगातार निशाना साध रही हैं. रोहिणी आचार्य ने इस बार पूर्व डिप्टी सीएम को मुंह तोड़ने की धमकी दे डाली है. कोरोना काल में बिहार में जमकर पक्ष और विपक्ष निशानेबाजी करने में लगा है. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को अपने पटना के सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर में बदला तो सुशील मोदी ने उसपर तंज कस दिया है. यही नहीं सुशील मोदी ने लालू यादव की दो बेटियों की MBBS डिग्री को लेकर भी सवाल उठाया है. जिसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बिहारी अंदाज में सुशील मोदी को मुंह तोड़ने की धमकी दे डाली.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि तेजस्वी यादव को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता. कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दोमंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया? इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें MBBS डॉक्टर हैं.   

सुशील मोदी को लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का जवाब.

कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने से पहले सरकार से अनुमति ली जाती. मानकों का पालन किया जाता. बिना डॉक्टर, उपकरण और स्वास्थ्यकर्मियों के किसी परिसर में केवल कुछ बेड लगा देने से अस्पताल नहीं बन जाता. इससे केवल अस्पताल होने का नाटक किया जा सकता है.

कोरोना काल में बिहार में राजनीति तेज, BJP प्रदेश अध्यक्ष का तेजस्वी पर निशाना

इसके जवाब में लालू यादव की बेटी और तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को लुच्चा, लीचड़ और राजस्थानी मेंढक बता दिया. उन्होंने सुशील मोदी को मुंह तोड़ने की धमकी देते हुए लिखा कि हमारे नाम पर राजनीति चमकाना चाहता है मुह डेधवा. आज के बाद मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया तो मुँह ठुर देंगे. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रोहिणी आचार्य और सुशील मोदी आमने सामने आए हैं.  

प्राइमरी स्कूलों में बंपर नौकरियां, 5 हजार शिक्षकों की जल्द होगी भर्ती, जानें

इससे पहले रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करके कहा था कि वह पापा लालू प्रसाद यादव की सेहत की सलामती के लिए रमजान के पाक महीने में रोजा रखेंगी. इस पर सुशील मोदी ने कहा था कि जिस लालू प्रसाद ने सत्ता संपत्ति के लिए ईश्वर और अल्लाह को धोखा दिया, ऐसे में अब व्रत और रोजा कोई काम नहीं आने वाला. सुशील मोदी ने यहां तक कहा था कि लालू न तो ठीक से हिंदू हो पाये, न ही इस्लाम की शिक्षा ग्रहण कर पाए. 

बाप-बेटी ने बनाया कोरोना मरीजों के लिए मेडी रोबोट, खाना-पानी देने में करेगा मदद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें