लालू प्रसाद ने छोटी बहू रेचल को मुंह दिखाई में दिया ये तोहफा, जानकर हो जाएंगे हैरान

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 11:45 AM IST
  • नए साल के मौके पर सभी को नए साल की बधाई देने के साथ आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बताया कि उन्होंने अपनी छोटी बहू राजश्री को मुंह दिखाई में अपना बेटा दिया और आशीर्वाद दिया. वहीं, उन्होंने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर भी तंज कसा. साथ ही लालू प्रसाद केंद्र की मोदी सरकार पर भी हमलावर दिखे.
लालू प्रसाद ने छोटी बहू रेचल को मुंह दिखाई में दिया ये तोहफा, जानकर हो जाएंगे हैरान

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव की शादी के बाद से लगातार लोगों में इस बात की चर्चा बनी हुई है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नई बहू राजश्री को मुंह दिखाई पर क्या दिया. इस मामले में आखिरकार नए साल में लालू प्रसाद यादव ने बता दिया. लालू प्रसाद ने कहा कि उन्होंने नई बहू राजश्री को मुंह दिखाई में अपना बेटा दिया है. इस दौरन उन्होंने सभी को नए साल की बधाई दी. साथ ही उन्होंने जमकर बिहार की नीतीश सरकार और देश की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

हम सभी ने दिया नई बहू को आशीर्वाद

लालू प्रसाद यादव ने नई बहू राजश्री को लेकर कहा कि उन्होंने नई बहू को अपना होनहार लड़का दे दिया है. लड़का-लड़की तैयार थे और हम सभी ने अपना आशीर्वाद दिया. साथ ही उन्होंने बिहार समेत देश की जनता को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं.

CM नीतीश कुमार समेत मंत्रियों की संपत्ति का ब्यौरा जारी, इस मंत्री ने सबको पछाड़ा

नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा पर कसा व्यंग्य

नीतीश कुमार की समाज सुधार यात्रा पर व्यंग्य करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जब व्यक्ति खुद सुधर जाएगा तो समाज भी सुधर जाएगा. इस दौरान उन्होंने यूरिया की कमी को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कई जगह रबी की बुआई भी नहीं हो पाई है. सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार व बिहार सरकार किसानों तक यूरिया पहुंचाने में फेल है.

रेलमंत्री के तौर पर नहीं बढ़ाया भाड़ा और प्लेटफॉर्म के टिकट

लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर भाड़ा बढ़ाने और प्लेटफॉर्म के टिकट को लेकर कहा कि हमने कभी भाड़ा नहीं बढ़ाया. प्लेटफॉर्म टिकट की दर तक नहीं बढ़ाई. जब मैं रेलमंत्री था इस दौरान 64 हजार करोड़ सरप्लस मनी कमाकर हमने दिखाया था. उस दौरान रेल मंत्री के तौर पर यह कर दिखाया कि कैसे सिंगापुर से मनाफा कमाया जा सकता है.

बिहार में ओमिक्रॉन अलर्टः पटना में संक्रमण की दोगुनी रफ्तार, 1 दिन में 105 नए मरीज

जल्द पटना आकर सभी से करूंगा मुलाकात

इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अब मतभेद को भूलकर संकट का मुकाबला करना बेहद जरूरी है. अभी फिलहाल अस्वस्थ हूं इसलिए लोगों से मुलाकात नहीं हो पाई. जल्द पटना आकर सभी से मुलाकात करूंगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें