Video: पटना की सड़कों पर जीप चलाते दिखे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 6:50 PM IST
  • बिहार की राजधानी में आज सड़क को सफेद जीप पर सवार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को देख लोग हैरान हो गए. सीबीआई के लिए पेशी के लिए बिहार पहुंचे लालू सुबह अपनी पहली गाड़ी में सवार होकर खुद ड्राइव करते हुए पटना की सड़कों पर दिखे. अपने आधिकारिक अकाउंट से गाड़ी चलाता हुआ वीडियो लालू प्रसाद ने ट्वीट किया.
Video: पटना की सड़कों पर जीप चलाते दिखे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (फोटो सभार लाइव हिंदुस्तान)

पटना. बिहार की राजनीति में जब इस वक्त उठापटक मची हुई है और राष्ट्रीय लोक दल के दोनों नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव उत्तराधिकार बनने के लिए लड़ रहे हैं. ऐसे वक्त में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का एक अलग अंदाज देखने को मिला. लालू प्रसाद सीबीआई में पेश होने के लिए पटना पहुंचे थे. इस दौरान बुधवार को सुबह वो अपनी पहली गाड़ी सफेद जीप से खुद ड्राइव करते हुए पटना की सड़कों पर दिखे. 

बीमार रहने के बाद भी इतने एक्टिव लालू प्रसाद को देख पटनावासी हैरान दिखे और सोशल मीडिया में लालू का गाड़ी चलाता हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खुद लालू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी न किसी रूप में ड्राइवर ही तो है.

दारोगा भर्ती में फिजिकल टेस्ट गड़बड़ी के बाद पटना HC ने राज्‍य स्‍वास्‍थ्‍य समिति में बहाली पर रोक लगाई

सभी लोग किसी न किसी रूप में है ड्राइवर

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपना गाड़ी चलाने वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है. आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.

सिस्टर हैरीगार्ड से मिलने गए लालू

मंगलवार को सीबीआई की विशेष अदालत में लालू प्रसाद हाजिर हुए. जिसके बाद लालू प्रसाद ने सेंट जोसफ कान्वेंट हाईस्कूल के जूनियर विंग मैरीवार्ड किंडरगार्डेन पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपनी मुंहबोली सेंट जोसफ कान्वेंट की पूर्व प्राचार्य सिस्टर हैरीगार्ड से मिलने गए थे.

BPSC: असिस्‍टेंट प्रोफेसर और लेक्चरर पद के लिए इंटरव्‍यू जारी, जानें डिटेल

लालू करेंगे लालटेन का उद्घाटन

राजद सुप्रीमो जल्द ही पटना में तैयार हो रही 6 टन की लालटेन का उद्घाटन करेंगे. लालू प्रसाद जेल और अपनी बीमार के चलते 4 साल बाद पार्टी कार्यालय पहुंच रहे हैं और उनके स्वागत में राजद जोरदार तैयारियां कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें