लालू यादव का नीतीश पर पलटवार कहा- हम काहे गोली मारेंगे, अपने आप मर जाओगे

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 5:01 PM IST
  • राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गोली मरवाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए तारापुर में चुनावी मंच से कहा कि हम काहे किसी को गोली मारेंगे, आप अपने आप मर जाओगे.
आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने किया सीएम नीतीश कुमार पर पलटवार

पटना. बिहार की सियासी हलचल कुछ नया तूफान लाने की तैयारी में है. इस बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार को उनकी गोली मारने वाली टिप्पणी को लेकर चुनावी मंच से करारा जवाब दिया है. नीतीश कुमार का नाम लिए बिना राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार के लिए कहा कि हम काहे किसी को गोली मारेंगे, आप अपने मर जाओगे. उन्होंने ये तक कहा कि हमने नीतीश सरकार के विसर्जन की बात कही थी, लेकिन उन्होंने इसका गोली मारने से मतलब निकाल लिया. आपको बता दें कि लालू प्रसद यादव ने छह साल बाद बिहार में किसी चुनावी रैली को संबोधित किया है.

लालू प्रसाद यादव ने अपने ही अंदाज में तारापुर में रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार को करारा जवाब दिया और कहा,' नीतीश कुमार की सरकार को लेकर हमने कहा कि विसर्जन हो रहा है. इसका मतलब ये हो रहा है कि हमको मारे के लिए बोला है लाल यादव. हम काहे किसी को गोली मारेंगे, वो अपने आप मर जाएगा. लाल यादव ने आगे कहा कि मैं विसर्जन करने के लिए आया हूं. तेजस्वी ने तो कचूमर निकालने का काम किया है. सभी एकसाथ होकर वोट कीजिए. बिहार में विकास को लेकर किसी भी तरह का कोई काम नहीं हुआ है. यहां बेरोजगारी है और नीतीश कुमार डर गए हैं.

Aadhaar Card OTP: ओटीपी नहीं आ रहा तो ऐसे चेक करें आधार कार्ड का गलत इस्तेमाल

नीतीश कुमार के रहे थे ये बोल

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार के दिन लालू प्रसाद का नाम लिए बैगर ये कहा था कि तो वे गोली मरवा दें. सबसे अच्छा तो ये रहेगा. इसके अलावा बाकी तो वो कुछ नहीं कर सकते हैं. यदि चाहे तो गोली मरवा सकते हैं. ये तमाम बातें उन्होंने तब कही जब वह मंगलवार के दिन उपचुनाव के प्रचार से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात कर रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें