तेज प्रताप बड़े मामा-मामी संग पहुंचे पटना, नई जोड़ी तेजस्वी और राजश्री को दिया आशीर्वाद

Swati Gautam, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 3:19 PM IST
  • राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव और उनकी नई नवेली पत्नी रशेल उर्फ राजश्री को गुरुवार को बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने बड़े मामा और मामी के साथ पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे और नव दंपत्ति को आशीर्वाद दिया. तेज प्रताप ने ट्वीट कर कुछ फोटो भी साझा किए हैं जिन पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं और मामा साधु यादव के अकेला पड़ जाने की भी बात कही जा रही है.
तेज प्रताप मामा-मामी संग पहुंचे पटना, नई जोड़ी तेजस्वी और राजश्री को दिया आशीर्वाद

पटना. लालू परिवार में नए मेहमान के आने के बाद से खुशी का माहौल छाया हुआ है. लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव और उनकी नई नवेली पत्नी रशेल उर्फ राजश्री को रिश्तेदारों का आशीर्वाद देने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में गुरुवार को भी लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने बड़े मामा और मामी के साथ पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे. तेज प्रताप और बड़े मामा और मामी ने भी तेजस्वी और राजश्री की नई जोड़ी को आशीर्वाद दिया. इसकी जानकारी तेज प्रताप ने ट्वीट के माध्यम से की और सभी के साथ फोटो भी सांझा किए. 

तेज प्रताप द्वारा साझा की गई फोटो को उनके मामा साधु यादव की कड़ी से भी जोड़ा जा रहा है. बता दें कि तेजस्‍वी यादव की ईसाई लड़की से शादी करना कुछ खास लोगों को भी पसंद नहीं आया और मामा साधु यादव ने इस शादी से काफी आपत्ति जताते हुए लालू परिवार को जमकर खरीखोटी भी सुनाई. मामा साधु यादव के बयानों का पलटवार करते हुए लालू यादव के बड़े तेज प्रताप ने भी उन्हें खुले आम धमकी दे डाली. ऐसे में तेज प्रताप के बड़े मामा और मामी की तेजस्वी और राजश्री को आशीर्वाद देने की फोटो साझा करना भी मामा साधु यादव को इशारा देना बताया जा रहा है कि साधु यादव परिवार में अकेले पड़ गये हैं और अन्य मामा या सदस्य लालू परिवार के साथ हैं.

इंजीनियरिंग और मेडिकल की प्रवेश परीक्षा पास करने वाले SC-ST छात्रों को लैपटॉप देगी नीतीश सरकार

तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''पटना आने के बाद पहली बार बड़े मामा-मामी के साथ नव दंपत्ति को आशीर्वाद दिया. ख़ुशियों के इस अथाह सागर में बड़े मामा और मामीजी का आना परिवार की ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा गया.'' उनके इस ट्वीट को लोग अपने अपने नजरियों से देख रहे हैं. ट्वीट में कुछ लोग साधु यादव का भी जिक्र कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं साधु यादव के परिवार में अकेले पड़ जाने की भी खबरें सामने आ रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें