Photos: लालू ने चटकाई आईसक्रीम तो तेजप्रताप पहुंचे जिम, सोशल मीडिया पर छाए बिहार बाबू

Srishti Kunj, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 8:42 PM IST
  • आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव हाल ही में पटना पहुंचे. उन्होंने पटना में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने बिहार की गर्मी में आईसक्रीम का मजा लिया. आईसक्रीम खाते हुए लालू की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 
लालू यादव और तेजप्रताम दोनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के लिए छाए हुए हैं.

पटना. लालू यादव लंबे समय के बाद पटना पहुंचे. जमानत के बाद लालू यादव अस्पताल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. कुछ दिन दिल्ली में बेटी मीसा भारती के पास रहने के बाद लालू अब बिहार पहुंच गए हैं. बिहार पहुंचते ही उन्होंने पहले जनसभा को संबोधित किया और बिहार की राजनीति में सक्रिय होने की खबर अन्य पार्टियों तक पहुंचा दी. जहां एक ओर अपनी जनसभा में लालू यादव ने गर्म जोशी के साथ सत्ता पक्ष और सीएम पर निशाना साधा वहीं दूसरी ओर अपने खाली समय में लालू यादव ने पटना की गर्मी में आईसक्रीम की ठंडक का मजा भी लिया. 

लालू यादव की आईसक्रीम खाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में लालू यादव घर के आंगन में कुर्सी पर बैठे हैं और आराम से आईसक्रीम का मजा ले रहे हैं. लालू यादव अपने पुराने अंदाज में सफेद कुर्ते में दिखे. हालांकि फोटो में उनकी बीमारी के कारण आई कमजोरी का भी अंदाजा लगाया जा सकता है.

लालू यादव ने लिया आईसक्रीम का मजा

केवल लालू ही नहीं बल्कि उनके बेटे तेजप्रताप भी कूल अंदाज में दिखे. तेजप्रताप ने जिम में हाथ आजमाया और बॉडी बनाते दिखे. अपने दोस्त के साथ तेजप्रताप ने जिम में वेट्स भी उठाए और अपने बाइसेप्स बनाने पर मेहनत की. वहीं फोटो में वो स्माइल करते हुए दिखे.

जिम में बाइसेप्स बनाने के लिए मेहनत करते तेजप्रताप

तेजप्रताप ने दोस्त चैतन्य पालित के साथ जिम में मस्ती की और फोटो खिंचवाई. दिल्ली में रहने वाले चैतन्य कुछ दिनों के लिए पटना आए हैं और ऐसे में वो अपने दोस्त तेजप्रताप यादव के साथ समय बिताने से पीछे नहीं हटते.

तेजप्रताप ने दोस्त के साथ वेट्स भी उठाए
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें