तेजस्वी यादव की चट मंगनी पट ब्याह, सगाई के साथ ही आज होगी शादी भी!

Somya Sri, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 2:01 PM IST
  • बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आज दिल्ली में सगाई है. लेकिन खबर है कि तेजस्वी यादव की आज सगाई ही नहीं बल्कि शादी भी है. खबरों के मुताबिक तेजस्वी यादव आज ही अपनी क्रिस्चियन वाइफ से सगाई भी करेंगे और दिल्ली में ही उनकी शादी भी होगी. दिल्ली के सैनिक फॉर्म हाउस स्थित मीसा भारती के आवास पर आज तेजस्वी यादव की शादी होने की खबर है.
तेजस्वी यादव की चट मंगनी पट ब्याह, सगाई के साथ ही आज होगी शादी भी! फोटो क्रेडिट (तेजस्वी यादव ट्विटर)

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आज दिल्ली में सगाई है. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि तेजस्वी यादव की आज सगाई ही नहीं बल्कि शादी भी है. खबरों के मुताबिक तेजस्वी यादव आज ही अपनी क्रिस्चियन वाइफ से सगाई भी करेंगे और दिल्ली में ही उनकी शादी भी होगी. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सैनिक फॉर्म हाउस स्थित मीसा भारती के आवास पर आज तेजस्वी यादव की शादी होगी.

बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी की खबर की अबतक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है. न्यूज 18 के हवाले से ही ये खबर अब तक सामने आई है. न्यूज चैनल न्यूज 18 के एक रिपोर्ट के मुताबिक लालू यादव के छोटे भाई सुखदेव राय ने इस बात का खुलासा किया है कि तेजस्वी यादव की आज सगाई ही नहीं बल्कि शादी भी होगी. सुखदेव राय के मुताबिक लालू यादव ने उन्हें फोन कर शादी का न्योता दिया है. सुखदेव यादव ने कहा कि लालू यादव ने उन्हें और उनके पूरे परिवार को इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए कहा है. सुखदेव राय ने कहा कि उनके लिए खुशी की बात है कि उनके बेटे की आज शादी है.

लालू परिवार में आएगी क्रिश्चियन बहू, तेजस्वी यादव लव मैरिज करेंगे, आज सगाई

वहीं सुखदेव राय ने कहा कि तबीयत खराब होने की वजह से वह खुद और उनकी पत्नी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे. लेकिन उनके बेटे बेटी और बहू शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना कर गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सुखदेव राय के बेटे मनोज राय ने भी माना है कि आज तेजस्वी यादव की दिल्ली में सगाई के साथ साथ शादी भी होगी. अब इन सभी खबरों के बीच तेजस्वी यादव की चट मंगनी पट ब्याह का राज खुलता नजर आ रहा है. हालांकि यह बात न्यूज 18 के मुताबिक सामने आई है. आधिकारिक तौर पर अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

बहन ने ट्वीट कर कंफर्म की थी शादी की बात

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर खबर काफी पहले से आ रही थी. लेकिन कोई आधिकारिक सूत्र न होने की वजह से जानकारी पुख्ता नहीं थी. जिसके बाद तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर भाई की शादी की बात कंफर्म की. रोहिणी ने ट्वीट में लिखा कि भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला है.

2021 में इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे तेजस्वी, आज सगाई में ये लोग इंवाइट

क्रिश्चियन लड़की से शादी कर रही है तेजस्वी यादव

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी यादव जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं वह हरियाणा से है और परिवार के साथ दिल्ली में रहती है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव की खास दोस्त है. जिनका नाम राजश्री है. बताया जा रहा है कि दोनों नई दिल्ली स्थित आरके पुरम पब्लिक स्कूल में साथ पढ़ते थे. सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी यादव की होने वाली पत्नी ने दो साल पहले ईसाई धर्म स्वीकार किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें