लालू परिवार में रार: RJD राष्ट्रिय कार्यकारिणी बैठक में तेजस्वी के संबोधन के दौरान मंच से गए तेजप्रताप

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 10th Feb 2022, 6:35 PM IST
  • राजद की राष्ट्रिय कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को शुरू हो गई है. इस बैठक के दौरान आज राजद मुखिया लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव संबोधन कर रहे थे. उसी दौरान तेजप्रताप यादव मंच से उठकर चले गए.
RJD राष्ट्रिय कार्यकारिणी बैठक में तेजस्वी के संबोधन के दौरान मंच से गए तेजप्रताप

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसका नजारा आरजेडी की राष्ट्रिय कार्यकरणी बैठक के दौरान देखने को मिला. राजद के राष्ट्रिय कार्यकारिणी बैठक में जब तेजस्वी यादव ने भाषण दे रहे थे तो, उसी दौरान तेज प्रताप मंच से उठकर चले गए. तेजस्वी के भाषण के दौरान तेज प्रताप का इस तरह से जाना सभी को हतप्रभ कर गया. वहीं तेजप्रताप का तेजस्वी के भाषण के दौरान मंच से उठकर जाने पर कई सवाल खड़ा करता है.

मिली जानकारी के अनुसार लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप कुछ मुद्दों को लेकर अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से अलग मत रखते है. इसमें पार्टी अध्यक्ष का मामला भी शामिल है. तेजस्वी यादव को राजद का अध्यक्ष बनाने को लेकर जब चर्चा जोरो पर थी तो तेज प्रताप यादव ने पहले ही इसका खंडन कर दिया था. तेजप्रताप का तेजस्वी के भाषण के दौरान मंच से उठकर चले जाने पर जानकारों का कहना है कि लालू यादव के दोनों बेटों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. वहीं तेज प्रताप का पार्टी के फैसलों से संबंधित फैसलों में सिमटती भागीदारी की और यह बड़ा संकेत है.

क्या लालू यादव RJD बागडोर तेजस्वी या मीसा को देंगे, 11 अक्टूबर को अध्यक्ष चुनाव

राजद के राष्ट्रिय कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को शुरू हो गई है. राष्ट्रिय कार्यकारिणी की बैठक राजद अध्यक्ष लालू यादव की अध्यक्षता में शुरू हुई. इस बैठक में लालू यादव के दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव शामिल हुए. साथ ही इस बैठक में  पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी भी शामिल हुए. उन्होंने बताया कि राजद अध्यक्ष का चुनाव 11 अक्टूबर को नई दिल्ली में होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें