चारा घोटाला में लालू यादव को जमानत के लिए करना होगा इंतजार, 16 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 12:58 PM IST
  • चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव को जमानत के लिए अभी और इंतजार करना होगा. कोर्ट ने जमानत याचिका पर अगली सुनवाई के तारीख 16 अप्रैल दी है. 
चारा घोटाले में लालू यादव को नहीं मिली जमानत.( सांकेतिक फोटो )

रांची: चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत के अभी और इंतजार करना पड़ेगा. अब उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 16 अप्रैल को होगी. सीबीआई की ओर से जस्टिस अपरेश कुमार सिंह ने सुनवाई के दौरान की अदालत समय की मांग की, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया. वरीय अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने कहा कि अब इस मामले में सीबीआई को कुछ कहने की जरूरत नहीं है. हमने पिछली सुनवाई के दौरान ही ऐसी आशंका व्यक्त की थी, जो आज सच साबित हुई. पिछली सुनवाई के दौरान सीबीआई ने अपनी बहस पूरी कर ली थी इसके बाद फिर से समय मांगा जाना सही नहीं है.

कपिल सिब्बल ने कहा कि अगर सीबीआई को लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करना ही था तो उनके पास जवाब दाखिल करने के लिए बहुत समय था, लेकिन उन्होंने जवाब दाखिल नहीं किया. क्योंकि वे मामले को लटकाना चाहते हैं. लालू की ओर से अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने कपिल सिब्बल की पक्ष रखने में सहयोग किया. इसपर सीबीआई के अधिवक्ता ने कहा कि वे लालू प्रसाद की ओर से जमानत के लिए दाखिल की गई याचिका पर कुछ और कहना चाहते हैं. इसलिए कोर्ट उन्हें जवाब दाखिल करने के लिए समय प्रदान करे.

JDU के केशव सिंह का चिराग पासवान पर धोखाधड़ी का आरोप, पटना सिविल कोर्ट में मुकदमा दर्ज

लालू यादव के अधिवक्ता देवर्षि मंडल ने बताया कि हाई कोर्ट ने लालू प्रसाद की आधी सजा पूरी होने में 1 माह 17 कम होने से 19 फरवरी को जमानत खारिज कर दी थी। अब छह अप्रैल को आधी अवधि पूरी हो रही है। इसलिए संभावना है कि नौ अप्रैल को लालू को जमानत मिल जाए.

तेजस्वी पर JDU का पलटवार, पूछा- RJD बताए 118 नरसंहारों में कितनों को सजा दी

बिहार में बदमाश बेखौफ, दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर लूटे 9 लाख 80 हजार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें