फर्जी पुलिस बनकर आए भू-माफियाओं ने ठेकेदार को कार से रौंदा

Smart News Team, Last updated: 08/02/2021 11:38 AM IST
  • शफीपुर गांव में रेलवे के ठेकेदार को कार से रौंदकर मौत के घाट उतार दिया गया. मामले की जांच में जुटी पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.
फाइल फोटो.

पटना: खुसरूपुर थाना क्षेत्र के शफीपुर गांव में रविवार की रात करीब नौ बजे पुलिस बनकर आए आरोपियों ने पहले तो रेलवे के ठेकेदार शकील अहमद 45वर्ष को अगवा करने की कोशिश की. नाकाम रहने पर आरोपियों ने शकील को लक्जरी गाड़ी से रौंदकर मार डाला. ये घटना मृतक के घर के पास घटी. वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि अन्य आरोपी लग्जरी कार पर सवार होकर भाग गए.

गिरफ्तार किए गए एक आरोपी विवेक कुमार बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर राजपुताना निवासी शिवकुमार सिंह का बेटा है. घटना के पीछे जमीन नहीं लिखना बताया गया है. पुलिस मामले की जाँच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

पेट्रोल डीजल 8 फरवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया में नहीं बढ़े दाम

जानकारी के मुताबिक शकील अहमद पटना में छोटी-मोटी ठेकेदारी करता था. परिजनों के मुताबिक लोदीपुर स्थित शकील के बहन की फोरलेन किनारे 28 कट्ठा जमीन थी. आरोपित शकील के हिस्से की भूमि लेना चाहते थे. लेकिन शकील ने भूमि देने से मना कर दिया था. जिसे लेकर आरोपित उससे रंजिश रख रहे थे.

पटना सर्राफा बाजार में सोना 10 रुपए फिसला चांदी की स्पीड पर लगा ब्रेक, मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें