पटना यूनिवर्सिटी के लॉ स्टूडेंट ने हॉस्टल में लगाई फांसी, वजह तलाश रही पुलिस

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 04:33 PM IST
  • पटना विश्वविद्यालय के लाॅ स्टूडेंट ने हाॅस्टल के कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मामले की जांच में लग गई है.
पटना यूनिवर्सिटी के लाॅ स्टूडेंट ने अपने कमरे में गमछा का फंदा बनाकर की खुदकुशी.

पटना. पटना विश्विद्यालय के लाॅ छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जिससे पूरे कैंपस में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि नौकरी न मिलने की वजह से वो दबाव में था और वो अपने मन की बात भी किसी से शेयर नहीं करता था. छात्रों ने बताया कि उसका एक लड़की से अफेयर था. जिससे झगड़ा होने की वजह से परेशान था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस जांच में जुट गई है.

ये घटना बुधवार की है. पटना यूनिवर्सिटी के लाॅ के सेंकेड सेमेस्टर के छात्र सूरज ने हाॅस्टल में पंखे से लटककर जान दे दी. इस घटना से पूरे छात्रावस में दहशत का माहौल है. सूरज मूल रूप से मधेपुरा के चौसा का रहने वाला है. दरभंगा हाउस से अर्थरूशास्त्र में पीजी करने के बाद एलएलबी लाॅ में एडमिशन लिया था. 2018 के छात्र संघ चुनाव में सूरज ने निर्दलीय संयुक्त सचिव के पद के लिए चुनाव लड़ा था.

पटना न्यूज – इमाम कॉलोनी में छेड़खानी का विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग

 

मृतक सूरज.

सूरज ने हाॅस्टल के कमरे में गमछे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. जब उसके साथियों के दरवाजा पीटने पर काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने गेट को तोड़ दिया. सूरज को लटके हुए देखकर वे सन्न रह गए. घटना की सूचना मिलते ही सुल्तानगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल में लग गई. मौके पर विश्वविद्यालय के प्राॅक्टर रजनीश कुमार और डीन एक झा भी पहुंचे. 

बिहार चुनाव: 5 साल में तेज प्रताप की संपत्ति में 50 लाख रुपये बढ़े, 33 लाख कर्ज

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि घर से नौकरी को लेकर दबाव था. वहीं कुछ छात्रों ने बताया कि उसका एक लड़की से अफेयर भी था. जिससे झगड़ा होने की वजह से वो परेशान था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें